पुलकित सम्राट के लिए मुसीबत बन गए उनके गुड लुक्स, पहली बार छलका एक्टर का दर्द

पुलकित सम्राट ने हर फिल्म में अपने किरदारों को बहुत खूबसूरती से दर्शकों के सामने पेश किया है. हालांकि, एक्टर का मानना है कि उन्हें अब भी वो रोल नहीं मिल रहे, जो वो डिजर्व करते हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 7, 2023, 02:04 PM IST
  • पुलकित काम न मिलने से हैं परेशान
  • पुलकित के गुड लुक्स बन गए मुसीबत
पुलकित सम्राट के लिए मुसीबत बन गए उनके गुड लुक्स, पहली बार छलका एक्टर का दर्द

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) को कई फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी करते हुए देखा जा चुका है. उन्होंने 2012 में फिल्म 'बिट्टू बॉस' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, इसके बाद वह कई शानदार फिल्मों का हिस्सा बने. हालांकि, इसके बावजूद आज भी पुलकित का स्ट्रगल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि उन्हें काम नहीं मिल रहा है. इसकी वजह बताते हुए अब पुलकित ने दर्द छलक पड़ा है.

Pulkit Samrat ने इंटरव्यू में जताया दुख

हाल ही में पुलकित ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके गुड लुक्स ही उनके लिए मुसीबत बन गए हैं. एक्टर ने अपने इस इंटरव्यू में इस बात को लेकर खुशी जाहिर की है कि इंडस्ट्री में उन्हें बहुत सारा काम करने का मौका मिला है, लेकिन इसी के साथ उन्होंने इस बात पर दुख भी जताया है कि उन्हें अच्छे रोल्स नहीं मिल रहे हैं. इसके लिए उन्होंने अपने गुड लुक्स को जिम्मेदार माना है.

अपने गुड लुक्स से परेशान हैं पुलकित

पुलकित का कहना है कि उन्हें अपने गुड लुक्स के कारण अच्छे और अलग तरह के किरदार ऑफर नहीं हो रहे. एक्टर ने कहा, 'इतने सालों में मैंने महसूस किया है कि मेरे कभी-कभी मेरे गुड लुक्स ही मेरे काम में बाधा बन जाते हैं और वो कर ही नहीं पाता जो मैं करना चाहता हूं. ऐसा लग सकता है कि मैं बहुत बढ़ा-चढ़ाकर बात कर रहा हूं, लेकिन मुझे यही लगता है कि मुझे जैसे किरदार मिल रहे हैं वो मेरे लुक्स के कारण ही हैं.'

पुलकित को नहीं मिल रहे ऐसे रोल्स

पुलकित ने आगे कहा, 'जब भी लोग हीरो के बारे में सोचते हैं या पेड़ों के आस-पास घूमना, गाने गाना, गुंडों से लड़ना, लड़की के पीछे रहना, जैसी चीजें मेरे पास ही आ जाती है, लेकिन मैं जिन किरदारों के काबिल हूं वो मुझे मिल ही नहीं रहे. मुझे लेयर्ड और थॉटफुल किरदार पसंद हैं, जो मुझे नहीं मिल रहे.'

इन फिल्मों में दिखेंगे पुलकित

दूसरी ओर पुलकित के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें 'जय हो', 'डॉली की डोली', 'सनम रे', 'वीरे दी वेडिंग' और 'फोन भूत' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. हालांकि, उनकी फिल्मों में 'फुकरे' सीरीज को छोड़कर अब तक कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई है. इन दिनों एक्टर 'फुकरे 3' और 'सुस्वागतम खुशामदीद' जैसी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

ये भी पढ़ें- अजब है दिलीप कुमार के नाम का किस्सा, पिता की मार से बचने के लिए बना ली नई पहचान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़