Pulkit-Kriti Engaged पुलकित सम्राट ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा से रचाई सगाई, फंक्शन की फोटो हुई वायरल

Pulkit Samrat And Kriti Kharbanda Engaged: बॉलीवुड एक्टर  पुलकित सम्राट और एक्ट्रेस कृति खरबंदा पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. पुलकित और कृति ने अपने रिलेशन को आगे बढ़ाते हुए सगाई कर ली है. सोशल मीडिया पर उनकी रोका की फोटो वायरल हो रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2024, 12:53 PM IST
  • पुलकित-कृति खरबंदा ने की सगाई
  • सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
Pulkit-Kriti Engaged पुलकित सम्राट ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा से रचाई सगाई, फंक्शन की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली: बी टाउन के लव कपल पुलकित और कृति खरबंदा ने सगाई कर ली हैं. जल्द ही कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है. सोशल मीडिया पर उनके दोस्त ने फोटो शेयर करते लिए लिखा- ब्लेसिंग कैप्शन में दोनों को बधाई दी है. सोशल मीडिया पर पुलकित और कृति की सगाई की फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. 

पुलकित और कृति ने रचाई सगाई 

सोशल मीडिया पर वायरल रोका फोटो में कृति और पुलकित के हाथ में अंगूठी है. इस अंगूठी को देख साफ जाहिर होता है कि कपल ने सगाई कर ली हैं. कृति ने रोका सेरेमनी के दौरान नीले रंग का सूट पहना हुआ है. वहीं पुलकित व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. 

कब होगी शादी? 
कपल की सगाई की फोटो वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इसी के साथ सवाल भी उठ रहा है कि उनकी शादी कब होगी. अभी तक पुलकित और कृति की शादी की कोई डेट सामने नहीं आई है. कपल ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर भी शेयर नहीं की है लेकिन पुलकित ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी सगाई की फोटो शेयर की थी. 

कृति और पुलकित वर्कफ्रंट 
पुलकित और कृति के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर हाल ही में फुकरे में नजर आए थे. फुकरे सीरीज में पुलकित के काम को काफी पसंद किया गया है. कृति खरबंदा की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही रिस्की रोमियो फिल्म में नजर आएंगी. 

ये भी पढ़े- 'बिग बॉस 17' के बाद अब इस रियलिटी शो में नजर आएंगे विक्की जैन, अंकिता लोखंडे नहीं आएंगी नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़