Bigg Boss 16 Update: घर में लड़ाई झगड़े के बीच प्रियंका ने मौके पर मारा चौका, टास्क में निमरत को हराया

Bigg Boss 16 Update: टीवी का कॉन्ट्रोवर्सीयल शो 'बिग बॉस 16' फैंस को खूब पसंद आ रहे है. शो आए दिन होने वाले लड़ाई झगड़े फैंस का खूब मनोरंजन कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2022, 11:18 AM IST
  • बिग बॉस 16 के घर शुरू हुई महाभारत
  • टीना-शालीन के बीच बढ़ रही हैं करीबियां
Bigg Boss 16 Update: घर में लड़ाई झगड़े के बीच प्रियंका ने मौके पर मारा चौका, टास्क में निमरत को हराया

नई दिल्ली: Bigg Boss 16 Update: टीवी का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. शो में लड़ाई झगड़े के साथ इश्क फरमाना भी शुरू हो गया है. इस सीजन का 12वां एपिसोड फुल मसाले से भरपूर रहा. एपिसोड की शुरुआत में लोग कॉफी के लिए एक दूसरे से झगड़ते नजर आए. वहीं टीना और शालीन का अलग ही रोमांस देखने को मिला.

शालीन-टीना की बातें

टीना और शालीन को अकेले बैठे बात करते देखा गया. दोनों शालीन की एक्स वाइफ की बात कर रहे थे. वहीं एपिसोड में कुछ घर वाले फेस पर मास्क लगाकर अब्दु को डराते हुए दिखे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss 16(@biggboss16.x)

वहीं साजिद खान अब्दु के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए. वहीं शालीन और टीना को गौतम ने खूब परेशान किया. शो के दौरान बिग बॉस कैप्टन गौतम की क्लास भी लगाई और कनफेशन रूम में घर की सारी जानकारी देने को कहा.

टीना-शालीन को बिग बॉस ने दी सलाह

लास्ट एपिसोड में हमने देखा कि टीना और शालीन अलग कमरे में पूरे दिन बिता रहे थे. इस पर बिग बॉस ने कहा कि सबको अपने-अपने कमरे मिले हैं. आप किसी के भी कमरे में जा सकते हैं,लेकिन शालीन और टीना किसी अलग बेडरूम में दिन में सबसे ज्यादा समय रहते हैं ये अच्छा नहीं है. उन्हें अगर बात करनी है तो वो बाहर करें, कमरे में नहीं.

गौतम ने बांटे काम

बाहर आकर गौतम ने नाते सभी घर वालों को किचन का काम बांट दिया. उन्हें उनकी जिम्मेदारियां समझा देते हैं. इसके बाद बिग बॉस प्रियंका और निमरत को अब्दु के साथ वीडियो बनाने का टास्क देते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss 16(@biggboss16.x)

इस टास्क को पूरा करने के दैरान दोनों में जमकर झगड़ा होता है. जिसके बाद टास्क प्रियंका जीत जाती हैं. सभी को प्रियंका का वीडियो ज्यादा पसंद आता है.

ये भई पढ़ें- Pooja Hegde Birthday: इस बॉलीवुड डायरेक्टर की पत्नी के कहने पर पूजा हेगड़े ने की थी हिंदी फिल्म, सामने रखी थी ये शर्त

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़