पति और बेटी के साथ Priyanka Chopra ने किए राम लला के दर्शन, ट्रडिशनल अवतार में दिखा कपल

Priyanka Chopra in Ayodhya: बॉलीवुड और हॉलीवुड में एक्टिंग जलवा दिखा रहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फैमिली के साथ समय बिता रही हैं. अक्सर ही एक्ट्रेस अपनी और पति के साथ फोटोज शेयर रहती हैं. इस बीच एक्ट्रेस को परिवार के साथ अयोध्या में राम लला के दर्शन करते हुए स्पॉट किया गया है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 20, 2024, 05:55 PM IST
    • पीली साड़ी में अयोध्या पहुंची प्रियंका चोपड़ा
    • वायरल वीडियो पर फैंस ने किया कमेंट
पति और बेटी के साथ Priyanka Chopra ने किए राम लला के दर्शन, ट्रडिशनल अवतार में दिखा कपल

नई दिल्ली: Priyanka Chopra in Ayodhya: बॉलीवुड से हॉलीवुड में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने वालीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा विदेश जाने के बाद भी अपने देसीपन को भूली नहीं हैं. लॉस एंजलिस में शिफ्ट होने के बाद उनका मुंबई आना जाना कम ही होता है. मगर बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर एक्ट्रेस इंडिया जरूर आती हैं. प्रियंका चोपड़ा हाल ही में एक इवेंट में शामिल होने के लिए इंडिया आई हुई हैं. उनके साथ पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी भी इंडिया आई हुई हैं. इस बीच 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा समय निकालर भगवान राम की जन्मस्थली अयोध्या पहुंची हैं.

पीली साड़ी में परिवार के साथ प्रियंका चोपड़ा ने किए दर्शन 

आयोध्या से आए एक वीडियो में प्रियंका चोपड़ा पीली साड़ी पहने बेटी मालती को गोद में लिए नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस के पति निक जोनास भी नजर आ रहे हैं. राम नगरी में एक्ट्रेस ने परिवार के साथ दर्शन कर आशीर्वाद लिया जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रही हैं. 

वायरल हो रहे वीडियो पर फैंस दे रहे रिएक्शन 

वीडियो के वायरल होने के बाद से ही एक्ट्रेस के फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भक्ति में ही शक्ति है'. कई यूजर्स ने हार्ट इमोजी के साथ कपल का भगवान राम की जन्मस्थल में स्वागत किया. प्रियंका बीते हफ्ते ही इंडिया इवेंट में शामिल होने के लिए आईं थीं. उनकी इवेंट से कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं. उसके बाद ईशा अंबानी की होली बैश में प्रियंका गईं थीं.

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav के वकील ने नॉएडा पुलिस पर लगाए आरोप, यूट्यूबर की गिरफ्तारी को बताया गैर कानूनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़