The Bluff: बाल-बाल बचीं प्रियंका चोपड़ा, शूटिंग के दौरान सेट पर हुआ बड़ा हादसा

The Bluff: प्रियंका चोपड़ा इस वक्त अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त चल रही हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि एक्ट्रेस 'द ब्लफ' की शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हो गई, जिसकी वजह से उनकी जान पर भी बन आई.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 19, 2024, 01:54 PM IST
    • प्रियंका चोपड़ा को लगी चोट
    • एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो
The Bluff: बाल-बाल बचीं प्रियंका चोपड़ा, शूटिंग के दौरान सेट पर हुआ बड़ा हादसा

नई दिल्ली: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इस समय अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं, जो ऑस्ट्रेलिया में शूट हो रही है. इसी बीच अब खबर आई है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस को चोट लग गई है, जिसमें वह बाल-बाल बची हैं. दरअसल, प्रियंका एक सीन को शूट करते हुए प्रियंका के गले पर गहरा कट लग गया है. उन्होंने अपने जख्म की फोटो खुद फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है.

पहले भी घायल हो चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस शूटिंग के दौरान घायल हुई हैं. वह पहले भी कई बार फैंस के साथ चोट लगने की फोटोज शेयर कर चुकी हैं, लेकिन इस बार अगर गले पर लगा कट थोड़ा और गहरा होता तो एक्ट्रेस की जान पर बन आती.

अब उनकी चोट के निशान देख प्रियंका के चाहने वाले उन्हें लेकर काफी परेशान हो गए हैं. एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

बता दें कि Frank E Flowers के निर्देशन में बन रही 'द ब्लफ' में प्रियंका चोपड़ा के साथ Karl Urban और Ismael Cruz Córdova जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को थिएटर में न रिलीज करके सीधे ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाएगा. बताया जा रहा है कि फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर पेश की जाएगी.

इन प्रोजेक्ट्स में भी दिखेंगी प्रियंका

वहीं, प्रियंका के अपकमिंग वर्क प्रोजेक्ट्स की बात करें तो 'द ब्लफ' के अलावा वह 'हेड ऑफ स्टेट' और 'सिटाडेल 2' जैसी फिल्मों हॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. वहीं, उन्हें बॉलीवुड में 'जी ले जरा' टाइटल से बन रही फिल्म में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ देखा जाने वाला था, लेकिन अब यह फिल्म ठंडे बस्ते में जा चुकी है.

ये भी पढ़ें- Sonakshi-Zaheer Wedding: सोनाक्षी-जहीर के प्री वेडिंग फंक्शन जल्द होंगे शुरू, इस दिन होगी हल्दी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़