फोटोशूट के लिए प्रियंका चहर चौधरी ने पहनी इतनी रिवीलिंग साड़ी, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

Priyanka Chahar Choudhary Hot Photos: प्रियंका चहर चौधरी इन दिनों अपनी अदाओं का खूब जादू चला रही हैं. अक्सर एक्ट्रेस के सिजलिंग लुक्स वायरल हो रहे हैं. इस बार एक्ट्रेस ब्लू रिवीलिंग साड़ी में कहर बरपाती नजर आ रही हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 10, 2023, 05:48 PM IST
  • प्रियंका चहर चौधरी ने चलाया जादू
  • सिजलिंग दिख रही हैं प्रियंका चौधरी
फोटोशूट के लिए प्रियंका चहर चौधरी ने पहनी इतनी रिवीलिंग साड़ी, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: Priyanka Chahar Choudhary Hot Photos: टीवी एक्ट्रेस प्रियंका चहर चौधरी आज घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. उनकी इस पॉपुलैरिटी में उस समय  पंख लग गए जब वह 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) का हिस्सा बनीं. इस शो ने उन्हें देशभर के लोगों के दिलों में पहुंचाया. आज प्रियंका किसी न किसी कारण हर दिन चर्चा में आ ही जाती हैं. फिलहाल तो एक्ट्रेस अपने हॉट और सिजलिं फोटोशूट की वजह से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.

रिवीलिंग साड़ी में हॉट दिखीं Priyanka Chahar Choudhary

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए प्रियंका ने इलैक्ट्रिक ब्लू शेड हैवी सीक्वेंस वाली थाई हाई स्लिट साड़ी कैरी की है. इसके साथ उन्होंने स्ट्रिप्स वाला डिजाइनर खूबसूरत ब्लाउज पहना है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chahar Choudhary (@priyankachaharchoudhary)

प्रियंका ने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड लिप्स और ब्लू स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स का टच देकर ओपन हेयर स्टाइल बनाया है.

प्रियंका की अदाओं ने चलाया जादू

प्रियंका ने एक्सेसरीज के तौर पर कानों में डायमंड ईयरररिंग्स और एक हाथ में स्लीक सा ब्रेसलेट कैरी किया है. प्रियंका ने अपनी अदाएं दिखाते हुए इस लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है. फोटोज में एक्ट्रेस बेहद हॉट और गॉर्जियस दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये स्टाइलिश लुक काफी वायरल हो रहा है. सिर्फ 2 घंटों में ही प्रियंका की फोटोज पर डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

क्या बॉलीवुड में दिखेंगी प्रियंका?

प्रियंका के करियर की बात करें तो वह कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन उन्हें टीवी शो 'उडारियां' से हासिल हुई. इसके बाद एक्ट्रेस 'बिग बॉस 16' में नजर आईं और यहीं से प्रियंका की किस्मत चमक उठी. फिलहाल एक्ट्रेस ने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है, लेकिन कहा जा रहा है कि जल्द ही वह बॉलीवुड में कदम रखा सकती हैं.

ये भी पढ़ें- डीपनेक गाउन में प्रियंका चोपड़ा ने चलाया हॉटनेस का जादू, नए हेयर स्टाइल ने खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़