Video: 'वीर-जारा' की रिहर्सल के दौरान मुझे 'जोंबी' जैसा महसूस करती थीं प्रीति जिंटा

Preity Zinta Share Throwback Video: प्रीति जिंटा ने शाहरुख खान के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में प्रीति ने शाहरुख खान के साथ एक थ्रोबैक किस्सा शेयर किया है और बताया कि कैसे दोनों एक गाने पर रिहर्सल करने के लिए दो दिनों तक सो नहीं पाए थे.

Written by - IANS | Last Updated : Mar 22, 2024, 11:11 PM IST
    • प्रीति जिंटा ने शाहरुख के साथ याद किया पुराना किस्सा
    • शाहरुख के साथ डांस रिहर्सल करती दिखीं प्रीति
Video: 'वीर-जारा' की रिहर्सल के दौरान मुझे 'जोंबी' जैसा महसूस करती थीं प्रीति जिंटा

नई दिल्ली: Preity Zinta Share Throwback Video: एक्‍ट्रेस प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अपनी 2004 की फिल्म 'वीर-जारा' के बारे में खुलकर बात की. एक्‍ट्रेस ने कहा कि उन्‍हें रिहर्सल के दौरान 'जोंबी' जैसा महसूस हो रहा था.

एक्‍ट्रेस को दो दिनों तक नहीं आई थी नींद 

एक्‍ट्रेस ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें प्रीति जिंटा और शाहरुख खान को डांस रिहर्सल करते देखा जा सकता है. रिहर्सल के दौरान बैकग्राउंड में 'तेरे लिए' गाना बजते हुए सुना जा सकता है. कैप्शन के लिए अभिनेत्री ने लिखा, 'हम एक अवार्ड शो के लिए रिहर्सल कर रहे थे. मुझे याद है कि मुझे दो दिनों तक नींद नहीं आई थी और मैं एक जोंबी की तरह महसूस कर रही थी. मगर शाहरुख ने अपने सहज आकर्षण और चुटकुलों से दिन और रिहर्सल को शानदार बना दिया.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

'वीर जारा'

इसके बाद प्रीति ने एक डांस स्टेप के बारे में बात की, जिसके बारे में उन्होंने बताया कि यह 1998 की फिल्म 'दिल से...' के गाने 'जिया जले' से लिया गया था. यश चोपड़ा द्वारा निर्देशित 'वीर जारा' एक भारतीय पायलट के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक पाकिस्तानी लड़की से प्यार हो जाता है. फिल्म में रानी मुखर्जी भी हैं.

ये भी पढ़ें-  JNU Movie: अब प्रोफेसर बनने जा रही हैं रश्मि देसाई, जेएनयू के स्टूडेंट को पढ़ाएंगी पाठ!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़