Preity Zinta के बच्चों जय और जिया का हुआ मुंडन संस्कार, तस्वीर शेयर कर कहीं ये बड़ी बात

Preity Zinta: बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा भले ही विदेश में जा बसीं हो, लेकिन अपने संस्कारों से आज भई जुड़ी हैं. कोई त्योहार क्यों न हो एक्ट्रेस पूरे रीति रिवाज के साथ फोलो करती हैं. प्रीति ने हाल में अपने बच्चों का मंडन संस्कार कराया है, जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 11, 2023, 02:35 PM IST
  • प्रीति जिंटा की फोटोज वायरल
  • बच्चों संग नजर आईं एक्ट्रेस
Preity Zinta के बच्चों जय और जिया का हुआ मुंडन संस्कार, तस्वीर शेयर कर कहीं ये बड़ी बात

नई दिल्ली:Preity Zinta: प्रीति जिंटा एक बार फिर से चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने हाल में कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है, जिन्हें देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. प्रीति 2021 में सेरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों जय और जिया की मां बनीं थी, जिनका हाल में ही बच्चों का मुंडन करवाया है. प्रीति ने फोटोज को अपने इंस्टाग्राम शेयर किया है.

प्रीति ने शेयर की तस्वीर

प्रीति जिंटा ने अपने बच्चों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटोज में बच्चों के सिर पर बाल नजर नहीं आ रहे हैं. दोनों ज़मीन पर बैठे हुए हैं और कैमरे की तरफ पीठ है. इस तस्वीर के साथ प्रीति ने लिखा- इस वीकेंड आखिरकार मुंडन सेरेमनी हो गई. एक्ट्रेस ने बताया कि हिंदुओं के लिए पहली बार बाल कटवाना उनके पिछले जन्म की यादों से शुद्धिकरण माना जाता है. ये हैं जय और जिया अपनी मुंडन सेरेमनी के बाद.

भारत में छुट्टी मना रही हैं एक्ट्रेस

प्रीति जिंटा बीते कुछ समय से भारत में ही थी. अब वह अपने घर लौट चुकी हैं. लॉस एंजल्स आने के बाद उन्होंने लिखा था- इतने लंबे समय बाद घर आने से अच्छा अनुभव कुछ और नहीं है. अभी भी जेट लेग्ड हूं, लेकिन की सारी तस्वीरों को देखकर अपनी हंसी रोक पाई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

यह ट्रिप परिवार, खाना, कुछ बंदरों और फिटनेस से भरा था.

2016 में की थी शादी

प्रीति जिंटा से सल 2016 में अमेरिकन बिजनेसमैन जेन गुडइनफ से शादी रचाई थी. एक्ट्रेस ने मुंबई में अपने फ्रेंड्स के लिए ग्रैंड रिसेप्शन रखा था. शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को करीब 6 साल डेट किया था. शादी के बाद प्रीति अपने पति के साथ यूएसए में शिफ्ट हो गई थीं.

इसे भी पढ़ें: Kriti Sanon Workout: कृति सेनन का वर्कआउट देख छूट जाएंगे पसीने, ऐसे रखती हैं खुद को फिट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़