Prateik Babbar: सान्या सागर से तलाक पर प्रतिक बब्बर ने तोड़ी चुप्पी, 'भाग मिल्खा भाग' को न करने की बताई वजह!

Prateik Babbar: बॉलीवुड एक्टर प्रतिक बब्बर इंडस्ट्री में शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. प्रतिक ने अपने करियर में अब तक कई शानदार फिल्मों में काम किया है. हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर और भाग मिल्खा भाग के हाथ से निकल जाने पर खुलकर बात की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2023, 06:04 PM IST
    • प्रतीक बब्बर पर था शादी का प्रेशर
    • एक्टर ने पर्सनल लाइफ को लेकर किया खुलासा
Prateik Babbar: सान्या सागर से तलाक पर प्रतिक बब्बर ने तोड़ी चुप्पी, 'भाग मिल्खा भाग' को न करने की बताई वजह!

नई दिल्ली: Prateik Babbar: प्रतिक बब्बर भी एक्टिंग स्किल्स की का कोई जवाब नहीं है, उनकी फिल्मों से उनकी मेहनत साफ झलकती है.उन्होंने लवर बॉय से लेकर नेगेटिव किरदार तक हर रोल में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. इस सब के अलावा एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट रहे हैं. आइए जानते हैं एक्टर ने अपने इंटरव्यू में क्या कुछ कहा. 

फैमिली प्रेशर के कारण की थी शादी 

प्रतीक बब्बर ने साल 2019 में फिल्म प्रोड्यूसर सान्या सागर से शादी की थी. वहीं, 2020 में दोनों अलग हो गए और 2023 जनवरी में तलाक ले लिया था. एक्टर ने बताया कि तलाक के बाद वो पूरी तरह टूट गए थे. प्रतीक बब्बर ने अपनी हालिया पार्टनर प्रिया बनर्जी को लेकर भी बात की. एक्टर ने कहा कि उनकी पहली शादी जल्दबाजी में हुई थी, उन पर फैमिली प्रेशर था, 32 तक शादी और 35 तक उन्हें बच्चे करने थे.

शादी को बताया जल्दबाजी 

प्रतीक बब्बर ने सान्या सागर संग शादी पर कहा, 'हम प्यार में थे इसलिए हमने शादी की. मैं उस रिश्ते को पूरा सम्मान देना चाहता था, जिसका वो हकदार था. हम दो अलग-अलग लोग थे. हमारे पास एक-दूसरे को समझने का टाइम नहीं मिल रहा था. मुझे लगता है कि शादी या किसी सॉलिड एक्शन से पहले एक-दूसरे के बारे में जानना बेहद जरूरी है. ये शादी जल्दबाजी में की गई थी. कुछ फैमिली प्रेशर था. मैं 32 साल का था, और मैं 35 साल तक बच्चे पैदा करना चाहता था.'

हाथ से निकल गई थी भाग मिल्खा भाग

प्रतिक बब्बर ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि कैसे उनके हाथ से 'भाग मिल्खा भाग' निकल गई थी. उन्होंने बताया कि उन्हें फिल्म के लीड रोल के लिए चुन लिया गया था और उन्होंने प्रसून जोशी के साथ स्क्रिप्ट पढ़ना भी शुरू कर दिया था. एक्टर ने आगे कहा, 'उस वक्त मैं उदयपुर में 'आरक्षण' की शूटिंग कर रहा था और राकेश ओमप्रकाश मेहरा मुझसे मिलने आए थे. जब फिल्म को लॉक करने की बात आई, तो मेरे उस वक्त के मैनेजर ने मुझसे कहा कि वे इसे हैंडल कर लेंगे. मैं 23 साल का था, मुझे नहीं पता था कि पैसे के बारे में क्या बात करूं, लेकिन मेरी एजेंसी ने उन्हें परेशान कर दिया. तीन हफ्ते बाद मुझे पता चला कि फरहान अख्तर फिल्म कर रहे हैं. मैं आज भी निराश हूं.'

ये भी पढ़ें- CID एक्ट्रेस Vaishnavi Dhanraj के साथ हुई मारपीट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़