Adipurush की रिलीज के बाद शादी करेंगे प्रभास? वेडिंग वेन्यू का हुआ खुलासा

Prabhas wedding: ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास और कृति सेनन की फ्रेश जोड़ी नजर आने वाली है. फिल्म 16 जून को रिलीज होने के पूरी तरह तैयार है. इस बीच एक्टर प्रभास को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 7, 2023, 10:12 AM IST
  • प्रभास जल्द करेंगे शादी!
  • दुल्हन का नाम जानने को बेताब फैंस
Adipurush की रिलीज के बाद शादी करेंगे प्रभास? वेडिंग वेन्यू का हुआ खुलासा

नई दिल्ली:Prabhas wedding: निर्देशक ओम राउत अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज के लिए पूरी तरीके से तैयार है. बीते दिन फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. ट्रेलर देखने के बाद लोगों का एक्साइटमेंट काफी बढ़ चुका है और अब उनसे फिल्म के लिए इंतजार नहीं हो रहा है. 6 जून को तिरुपति बालाजी मंदिर में भी एक प्री-रिलीज इवेंट हुआ इस दौरान फिल्म की पूरी टीम वहां मौजूद रही.

प्रभास का राम अवतार

आदिपुरुष में राघव का किरदार निभा रहे प्रभास के एक जवाब ने हंगामा मचा दिया है. हाल ही में आदिपुरुष का दूसरा ट्रेलर लॉन्च किया गया, जहां प्रभास से उनके फैंस ने कई सवाल पूछे. प्रभास हैंडसम बैचलर की लिस्ट में टॉप पर हैं, ऐसे में फैंस उनकी शादी को लेकर जनना चाहते हैं. इस दौरान एक फैन ने प्रभास से शादी और वेन्यू को लेकर सवाल कर लिया, जिसका उन्होंने मजेदार जवाब दिया.

कई हसीनाओं से जुड़ा नाम

प्रभास का नाम अनुष्का शेट्टी के साथ के साथ काफी समय से जोड़ा जा रहा था. इसके बाद उनका नाम आदिपुरुष की को-स्टार कृति सेनन के साथ जोड़ा जा रहा था. इन खबरों के बाद फैंस कहां चुप रहने वाले थे, उन्होंने प्रभास से शादी के बारे में सवाल कर लिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

इस सवाल के जवाब में प्रभास ने शादी की तारीख भले न बताई हो लेकिन वेन्यू का खुलासा कर दिया.

इस जगह करेंगे विवाह

प्रभास ने फैंस के सवाल पर जवाब दिया और कहा कि वह तिरुपति में ही अपनी शादी करेंगे. प्रभास का यह जवाब सुनते ही फैंस के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल आ गई. फैंस अब एक्टर की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में यह भी उम्मीद जताई जा रही है कि बाहुबली स्टार इशी फिल्म की रिलीज के बाद शादी कर सकते हैं. 16 जून को आदिपुरुष पांच भाषाओं में रिलीज होगी. रामायण पर आधारित इस फिल्म का डायरेक्शन ओम राउत कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: Amrita Rao Happy Birthday: 'विवाह' की पूनम बन छा गई थीं अमृता, शादी के लिए दिए गए ऐसे-ऐसे लालच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़