Adipurush विवाद का प्रभास के स्टारडम पर नहीं पड़ा फर्क, इस फिल्म लिए वूसले 100 करोड़!

Prabhas charged 100 crores: पैन इंडिया फिल्मों से दुनियाभर में पहचान बनाने वाले बाहुबली एक्टर प्रभास इन दिनों सुर्खियों में हैं. हाल में ही एक्टर की आदिपुरुष रिलीज हुई, जिसे लेकर काफी विवाद हुआ है. लेकिन इसका असर प्रभास के स्टारडम पर पड़ता नहीं दिख रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 28, 2023, 12:48 PM IST
  • प्रभास ने वसूल की मोटी रकम
  • KD The Devil में दिखेंगे एक्टर
Adipurush विवाद का प्रभास के स्टारडम पर नहीं पड़ा फर्क, इस फिल्म लिए वूसले 100 करोड़!

नई दिल्ली: Prabhas charged 100 crores: सुपरस्टार प्रभास के दुनियाभर में बहुत से फैंस हैं. एसएस राजामौली की बाहुबलि से उन्होंने ग्लोबली नेम और फेम मिली है. हाल ही में रिलीज हुई उनकी आदिपुरुष से भी लोगों को काफी उम्मीदें थीं. हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. वहीं फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ. लेकिन अब प्रभास ने अपनी अगली फिल्मों की तैयारी शुरू कर दी है. एक्टर ने नई फिल्म साइन की है, जिसके लिए काफी मोटी रकम ली है.

इस फिल्म के लिए चार्ज किए 100 करोड़?

प्रभास से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर ने कन्नड़ प्रोडक्शन हाउस केवीएन प्रोडक्शन्स की फिल्म KD-The Devil साइन कर दी है. यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी. आदिपुरुष के फ्लॉप होने का प्रभास के करियर पर कोई असर पड़ता नहीं दिखाई दे रहा. रिपोर्ट की माने तो KD के लिए प्रभास को 100 करोड़ रुपए की फीस दी जा रही है.

इन प्रोजेक्ट्स में भी नजर आएंगे प्रभास

केडी से पहले एक्टर प्रभास अपनी आने वाली फिल्म सलार पसे धमाल मचाएंगे. कहा जा रहा है कि सलार पर विवाद पर असर पड़ सकता है, लेकिन फिल्म पर आदिपुरुष की विफलता का कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा है. फिल्म को KGF फेम प्रशांत नील बना रहे हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म अपनी रिलीज से पहले 500 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी हम किरदारों में हैं. वहीं एक्टर अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन के साथ प्रोजेक्ट के में भी नजर आएंगे.

आदिपुरुष पर हुआ था विवाद

एक्टर की फिल्म पर काफी विवाद हो रहा है. फिल्म के डायलॉग...किरदारों के लुक और फिल्म की कहानी पर लोगों अपना विरोध दर्ज कर रहे हैं. फिल्म में प्रभास राघव, कृति सेनन जानकी, सनी सिंह शेष, सैफ अली खान रावण के किरदार में नजर आए हैं.

ये भी पढ़ेंः Asin- राहुल शर्मा की टूटने वाली है शादी? एक्ट्रेस ने पति संग फोटोज की डिलीट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़