फिर इश्क फरमाते नजर आएंगे प्रभास-अनुष्का शेट्टी, इस डायरेक्टर की फिल्म में दिखेगी जोड़ी

प्रभास (Prabhas) और अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) जल्द ही एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे. प्रभास और अनुष्का शेट्टी को एक साथ देखने का फैंस का सपना जल्द ही पूरा होने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 2, 2022, 08:59 AM IST
  • अनुष्का शेट्टी के साथ फिर नजर आएंगे प्रभास
  • डायरेक्टर मारुती की फिल्म में दिखेगी जोड़ी
फिर इश्क फरमाते नजर आएंगे प्रभास-अनुष्का शेट्टी, इस डायरेक्टर की फिल्म में दिखेगी जोड़ी

नई दिल्ली: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपस्टार्स प्रभास (Prabhas) और अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. इन दोनों को एक साथ फिल्म में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटिड रहते हैं. वहीं 'बाहुबली' (Baahubali) के बाद से हर कोई उन्हें फिर साथ देखना चाहता था. फैंस की ये मुराद अब जल्द ही पूरी होने वाली है. इतना ही नहीं अक्सर दोनों के रिलेशनशिप को लेकर भी काफी खबरें आती रहती हैं. हालांकि, इन दोनों की तरफ से इन खबरों की कभी पुष्टि नहीं की गई.

मारूती की फिल्म में दिखेगी जोड़ी

खबरें आ रही हैं कि अनुष्का शेट्टी ने डायरेक्टर मारुती की आने वाली फिल्म के लिए हामी भर दी है. डायरेक्टर की इस फिल्म में प्रभास भी काम करते नजर आएंगे. हालांकि फिल्म को लेकर अभी कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

रिपोर्टस के मुताबिक, मेकर्स फिल्म की घोषणा इस साल दीवाली या दशहरा पर कर सकते हैं. फिलहाल, इस खबर के बाद प्रभास और अनुष्का शेट्टी के फैंस काफी खुशनजर आ रहे हैं.

फिल्म में अनुष्का के साथ होंगी दो और एक्ट्रेस

रिपोर्टस के मुताबिक इस अपकमिंग फिल्म में तीन एक्ट्रेसेस लीड रोल में नजर आएंगी. अनुष्का शेट्टी के अलावा दो अन्य एक्ट्रेसेस के नाम की घोषणा होना बाकी है. इस रेस में कई बड़ी एक्ट्रेस के नाम शामिल हैं.

फिल्म कॉमेडी जॉनर में बनाई जाएगी. इस फिल्म को प्रोड्यूसर डीवीवी दनय्या प्रोड्यूस करेंगे. मेकर्स फिल्म को दो या तीन शेड्यूल में पूरा करने की प्लानिंग कर रहे हैं. फिल्म को लेकर अन्य जानकारी जल्द से जल्द दी जाएगी.

इन फिल्मों में साथ कर चुके हैं काम

प्रभास और अनुष्का शेट्टी ने 'बिल्ला', 'मिर्ची' और 'बाहुबली' जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है. बाहुबली में फैंस को इनकी केमिस्ट्री काफी पसंद आई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे, लेकिन उसके बाद से अनुष्का शेट्टी ने फिल्मों से दूरी बना ली थी. वह अपने वेट को लेकर समस्याओं से जूझ रही थी, जिसके चलते उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में वापसी नहीं की.

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो, बेबी बंप छिपाती नजर आईं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें

अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़