'सर्कस' रिलीज होते ही पूजा हेगड़े पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कार में बैठ दिखाईं सिजलिंग अदाएं

पूजा हेगड़े ने साउथ इंडियन फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक अपना खूब जादू चलाया है. एक्ट्रेस के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. पूजा की फिल्मों के अलावा वह अपने लुक्स के कारण भी चर्चा में बनी रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 24, 2022, 10:52 PM IST
  • पूजा हेगड़े का काफी बोल्ड लुक दिखा है
  • पूजा के हर लुक पर फैंस फिदा रहते हैं
'सर्कस' रिलीज होते ही पूजा हेगड़े पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कार में बैठ दिखाईं सिजलिंग अदाएं

नई दिल्ली: साउथ इंडियन फिल्मों से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने अपनी अदाकारी से दुनियाभर के लोगों का दिल जीता है. यही कारण है कि एक्ट्रेस को बॉलीवुड फिल्मों के भी ऑफर मिलने लगे हैं. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में पूजा अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स के वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस को पर्दे पर कई अलग-अलग तरह की भूमिकाओं में देखा गया है, लेकिन असल जिंदगी में वह बहुत बेबाक और बिंदास हैं.

Pooja Hegde का दिखा बेहद हॉट लुक

पूजा अपने दुनियाभर के फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर उनके लुक्स की झलक भी उनके पेज पर देखने को मिलती रहती है. अब एक बार फिर से पूजा ने फैंस के साथ अपना सिजलिंग लुक शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

फोटोज में उन्हें लेदर लुक वाली ब्लैक शर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक के साथ ब्लैक सनग्लासेस भी पहने हुए हैं.

पूजा हेगड़े की हॉटनेस पर फिदा हुए लोग

पूजा ने अपना ये लुक न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों में सिल्वर हूप ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं. पूजा की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी पूजा हेगड़े

पूजा के वर्क फ्रंट की बात करें तो बीते शुक्रवार को ही उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सर्कस' रिलीज हुई है, जिसका बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल होता दिख रहा है. दूसरी एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'एसएसएमबी 28' और बॉलीवुड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस पहली बार सुपरस्टार सलमान खान के साथ दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली ने लहंगे में भी बढ़ाया इंटरनेट का पारा, डिजाइनर ब्लाइज पर टिकी रह गई नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़