पूजा हेगडे़ होने जा रही हैं नए घर में शिफ्ट, मुंबई में समुद्र किनारे खरीदा सपनों का महल!

पूजी हेगडे़ ने अपनी शानदार अदाकारी से दुनियाभर के दर्शकों का खूब दिल जीता है. ऐसे में फैंस उनसे जुड़े रहने के लिए उनकी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस के नए घर को लेकर जानकारी सामने आई है.  

Written by - IANS | Last Updated : Apr 13, 2024, 07:12 PM IST
    • पूजा हेगड़े ने लिया नया घर
    • अब आलीशान घर में रहेंगी
पूजा हेगडे़ होने जा रही हैं नए घर में शिफ्ट, मुंबई में समुद्र किनारे खरीदा सपनों का महल!

नई दिल्ली: एक्टर पूजा हेगडे़ ने साउथ सिनेमा में तो पहले ही पैर जमा लिए थे, लेकिन अब पिछले कुछ समय से वह बॉलीवुड में भी काफी एक्टिव हो गई हैं. वहीं, उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिलने लगा है. ऐसे में एक्ट्रे के चाहने वालों की लिस्ट भी तेजी से बढ़ती जा रही है. फैंस उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहने लगे हैं. एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के अलावा पर्सनल जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. इस बीच अब खबर आई है कि एक्ट्रेस अपने घर में शिफ्ट होने वाली है. 

पूजा हेगड़े ने खरीदा आलीशान घर

हाल ही में खबर आई है कि पूजा हेगड़े ने 45 करोड़ रुपये में 4,000 वर्ग फुट की एक प्रॉपर्टी खरीदी है जो सी फेसिंग है. पैन-इंडिया स्टार की नई प्रॉपर्टी मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित है. इसके साथ ही पूजा के जीवन में एक महत्वपूर्ण बदलाव आने वाला है, जो मुंबई में ही पहले कहीं और रहती थी. अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने बताया, 'पूजा हेगड़े शानदार हवेली में शिफ्ट हो रही हैं, जिसमें रहने के लिए 4,000 वर्ग फुट की जगह है. एक प्रमुख स्थान पर स्थित, यह भव्य निवास न केवल समुद्र के मनोरम दृश्य पेश करता है, बल्कि मुंबई के केंद्र में आराम और सुंदरता के अभयारण्य के रूप में कार्य करता है.'

गोवा पहुंची थीं पूजा

बता दें कि इससे पहले पूजा गोवा में छुट्टियां मनाने गई थीं. उन्होंने बिना मेकअप लुक के साथ गोवा की धूप से अपनी फोटोज भी फैंस के साथ शेयर की थी. अभिनेत्री ने गोवा के कुछ खास व्यंजनों की झलक और पूल के किनारे आराम करते हुए अपनी एक तस्वीर भी साझा की थी.

इन फिल्मों में दिखेंगी पूजा

दूसरी ओर पूजा हेगड़े के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री के पास पाइपलाइन में कई बहुप्रतीक्षित फिल्में हैं. इन दिनों एक्ट्रेस फिल्म 'देवा' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. बताया जा रहा है कि इसके अलावा उन्हें 'सनकी' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Upcoming Twist: चिन्मय रखेगा यशवंत के सामने ऐसी शर्त, शिखा का खुलासा करेगा सवि को परेशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़