Movies Releasing in November: इस महीने रिलीज होंगी ये बड़ी हिंदी फिल्में, क्या 'फोन भूत' को टक्कर दे पाएगी 'भेड़िया'

Movies Releasing in November: अक्तूबर के आखिरी हफ्ते में रिलीज हुई फिल्में बॉक्स ऑफिस (box office) पर कमाई के मामले में कमजोर साबित हो गई हैं. दर्शकों को फिल्मों की न कहानी पसंद आई और न ही इनकी स्टार कास्ट की एक्टिंग. वहीं इस महीने भी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 31, 2022, 01:21 PM IST
  • कई बिग बजट बॉलीवुड फिल्म्स हो रही हैं रिलीज
  • इस नवंबर जहान्वी से लेकर कैटरीना की अग्नी परीक्षा
Movies Releasing in November: इस महीने रिलीज होंगी ये बड़ी हिंदी फिल्में, क्या 'फोन भूत' को टक्कर दे पाएगी 'भेड़िया'

Movies Releasing in November: पिछले हफ्ते रिलीज हुई अजय देवगन (Ajay devgn) की 'थैंक गॉड' (thank god) और अक्षय कुमार (Akshay kumar) की 'राम सेतु' (Ram setu) को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए एक हफ्ता हो चुका है. ये दोनों फ्लॉप की कैटेगरी में शामिल हो गई हैं. जहां इन फिल्मों का कमाई करना पहले ही मुश्किल हो रहा है, वहीं नवंबर में इन्हें टक्कर देने के लिए कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. जिसमें कैटरीना (katrina kaif) की फोन भूत (Phone Bhoot) और जहान्वी कपूर (janhvi kapoor) की मिली (mili) शामिल है.

 फोन भूत- 4 नवंबर

हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' में कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की जोड़ी पहली बार देखने को मिलने वाली है. फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने बनाया है.

ये 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

मिली- 4 नवंबर

जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिली' मलयालम सर्वाइवल ड्रामा 'हेलेन' का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में कई सालों बाद एआर रहमान और जावेद अख्तर भी कंपोजर और लिरिस्ट के तौर रियूनियन किया है.

ये फिल्म भी 4 नवंबर को रिलीज होगी.

डबल एक्सएल- 4 नवंबर

हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की सोशल कॉमेडी-ड्रामा 'डबल एक्सएल' भी 4 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म बॉडी शेमिंग पर सवाल उठाने का प्रयास करती है,

जो लंबे समय से हमारे समाज को सबसे मजेदार तरीके से परेशान कर रहे हैं. 

ऊंचाई- 11 नवंबर

फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या कि फिल्म ऊंचाई चार दोस्तों की कहानी बताती है.  ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि तीन दोस्त अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी अपने चौथे दोस्त की अंतिम इच्छा को पूरा करने के लिए  माउंट एवरेस्ट को फतह करने निकल पड़ते हैं.

ये फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

यशोदा- 11 नवंबर

साउथ सुपरस्टार सामंथा रूथ प्रभु की फिल्म यशोदा 11 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म वह सरोगेट मदर के रूप में दिखेंगी. यशोदा एक तेलुगु भाषा की एक्शन थ्रिलर है,

जो हिन्दी, कन्नड़, मलयालम और तमिल भाषाओं में भी रिलीज होगी.

दृश्यम 2- 18 नवंबर

क्राइम थ्रिलर 'दृश्यम' का पार्ट टू यानी, 'दृश्यम 2' वापसी सात साल बाद हो रही है. अजय देवगन और तब्बू स्टारर मोहनलाल की मलयालम फिल्म की आधिकारिक रीमेक है.

ये 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

भेड़िया-25 नवंबर

भेड़िया इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म बनी हुई है. इस हॉरर-कॉमेडी में  वरुण धवन और कृति सेनन लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इसके ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल चुका है.

फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- यश राज फिल्म्स खास अंदाज में मनाएगा शाहरुख खान का जन्मदिन, फैंस को मिलेगा मनोरंजन का डबल डोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़