'फोन भूत' ने चाचा चौधरी कॉमिक सीरीज के साथ मिलाया हाथ, जारी हुआ पोस्टर

Phone Bhoot: कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों अपनी फिल्म 'फोन भूत' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2022, 06:30 PM IST
  • 'फोन भूत'-'चाचा चौधरी' मिलकर मचाएंगे धमाल
  • एक्सेल एंटरटेनमेंट ने किया ये बड़ा ऐलान
'फोन भूत' ने चाचा चौधरी कॉमिक सीरीज के साथ मिलाया हाथ, जारी हुआ पोस्टर

नई दिल्ली: Phone Bhoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फोन भूत को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फोन भूत फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ऐसे मे स्टार्स जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे है. फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. फिल्म निर्माण कंपनी पॉपुलर कॉमिक बुक निर्माता कंपनी डायमंड टून्स के साथ सहयोग किया है. 

'फोन भूत' पर बनेगी कॉमिक सीरीज 

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी ने घोषणा की है कि  उनकी कंपनी अपनी अपकमिंग फीचर फिल्म 'फोन भूत' पर एक स्पेशल कॉमिक सीरीज बनाने के लिए डायमंड टून्स के साथ हाथ मिला रहे हैं. इस सहयोग के अंतर्गत फोन भूत' के सभी किरदार क्लासिक कॉमिक्स सीरीज चाचा चौधरी में नजर आएंगे.  

कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान फोन भूत से दर्शकों का मनोरंजन कनरे को तैयार है. ऐस में कॉमिक्स की मदद से वह दर्शकों को एक एंटरटेनमेंट राइड पर ले जाएगी. 

कॉमिक का पोस्टर किया शेयर 
एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर अकांउट पर कॉमिक का एक पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में चाचा चौधरी और साबू के साथ-साथ कटरीना, ईशान और सिद्धांत नजर आ रहे हैं.  पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन पर लिखा है- चाचा चौधरी फोन भूत की टीम के साथ एक मजेदार मिशन पर हैं. कौन इस एडवेंचर में उनका साथ देना चाहेगा? फोन भूत 4 नवंबर को रिलीज हो रही है. 

इस दिन रिलीज होगी 'फोन भूत' 
कटरीना कैफ की फिल्म 'फोन भूत' 4 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. फिल्म 'फोन भूत' कटरीना कैफ फैंस को हंसाती नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टरऔर सिद्धार्थ चतुर्वेदी भी मुख्य किरदार में हैं. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: कायरव का सच जानकर टूट जाएगा अभिमन्यु, अभिरा की स्टोरी में आएग ट्विस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़