Phone Bhoot song Kinna Sona: कैटरीना कैफ ने भूतनी बन किया जमकर डांस, 'द नन' भी हुई नाचने पर मजबूर

Phone Bhoot song Kinna Sona: 'फोन भूत' का पहला गाना सामने आ गया है. काफी लंबे इंतजार के बाद कैटरीना कैफ को स्क्रीन पर देखना किसी पार्टी और ट्रीट से कम नहीं है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 13, 2022, 03:30 PM IST
  • 'फोन भूत' का पहला गाना मचाने आया धमाल
  • कैटरीना कैफ को देख आप भी कहेंगे 'किन्ना सोना'
Phone Bhoot song Kinna Sona: कैटरीना कैफ ने भूतनी बन किया जमकर डांस, 'द नन' भी हुई नाचने पर मजबूर

नई दिल्ली: फोन भूत की टीम ने हाल ही में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर का बेहद ही धमाकेदार गाना किन्ना सोना रिलीज किया है. ये गाना कोई रोमांटिक लवी डवी सोना जानू टाइप का गाना नहीं है. गाने में ढेर सारे भूत और बेहद ही कमाल के मूव्स. गाने को देख आप भी कहेंगे कि भूतनी हो तो ऐसी.

'किन्ना सोना' का धमाल

कैटरीना कैफ गाने में लाल रंग की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनकी स्मोकी हॉट अदा देख किसी की भी जान निकल जाएगी. ऐसे में ईशान और सिद्धांत का गाने में उनपर लट्टू होना काफी मजेदार लग रहा है. कैटरीना का ड्रामैटिक मेकअप और ऊपर से सुपर सेक्सी फिगर काफी जानलेवा है.

गणेश हेगड़े की कोरियोग्राफी

गाने को संगीत दिया है तनिष्क बागची ने वहीं लिरिक्स भी तनिष्क बागची ने ही लिखे हैं. वहीं गाने को जाहरा एस खान ने गाया है साथ ही कोरियोग्राफ किया गणेश हेगड़े ने. कैटरीना कैफ को काफी लंबे समय के बाद किसी गाने में इस तरह जमकर ग्रूव करते हुए देख फैंस काफी खुश हैं.

फिल्म मचाएगी धमाल

बता दें कि फोन भूत को गुरमीत सिंह ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी. कैटरीना जहां फिल्म में भूतनी के किरदार में है. वहीं ईशान और सिद्धांत के पास गलती से भूतों से बात करने की पावर्स आ जाती हैं. वैसे इस गाने को देख इस बात का तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म भी जमकर एंटरटेन करेगी.

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद और अंजलि अरोड़ा ने बिखेरा हुस्न का जलवा, साड़ी में लगाए जमकर ठुमके

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़