तीसरी बार घोड़ी चढ़ने चले पवन सिंह, अफेयर की खबरों के बीच रचाएंगे शादी?

Pawan Singh Affair: पवन सिंह तलाक के बाद काफी टूट से गए थे. ऐसे में उनकी जिंदगी में किसी के शुभ कदम पड़ने वाले हैं. एक एक्ट्रेस के साथ उनके अफेयर के खूब चर्चे भोजपुरी इंडस्ट्री में छाए हुए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2023, 04:13 PM IST
  • पवन सिंह रचाएंगे फिर मेंहदी
  • तीसरी बार बजेगी शहनाई
तीसरी बार घोड़ी चढ़ने चले पवन सिंह, अफेयर की खबरों के बीच रचाएंगे शादी?

नई दिल्ली: भोजपुरी स्टार पवन सिंह चलती फिरती कॉन्ट्रोवर्सीज की दुकान है. प्रोफेशनल लाइफ एक्टर की जितनी हिट है उससे कहीं ज्यादा फ्लॉप उनकी पर्सनल लाइफ है. कभी तलाक, कभी अफेयर और कभी पत्नी की मौत पवन सिंह की जिंदगी के कई ऐसे राज हैं जिनसे लोग अनजान हैं. ज्योति सिंह पवन सिंह की दूसरी पत्नी है. दोनों का रिश्ता पूरी तरह टूट गया है और ज्योति ने पवन सिंह के नाम का सिंदूर तक लगाना बंद कर दिया है. ऐसे में पवन सिंह की तीसरी शादी की खबरें सामने आ रही हैं.

प्रोमिला घोष का ऐलान Promila Ghosh Post

पवन सिंह और एक्ट्रेस प्रोमिला घोष की बढ़ती नजदीकियां आजकल खबरों का हिस्सा हैं. दोनों के अफेयर की चर्चा ने तो फैंस की जिज्ञासा को भी बढ़ा दिया है. सबका बस यही सवाल है कि प्रोमिला घोष हैं कौन? प्रोमिला घोष भी पेशे से एक्ट्रेस हैं. बीते दिन प्रोमिला की ओर सबका ध्यान तब गया जब उन्होंने पवन सिंह के नाम एक प्यारी सी पोस्ट कर दी.

पोस्ट भी प्यार भी

पवन सिंह के साथ तस्वीर शेयर करते हुए प्रोमिला लिखती हैं कि हमारे जान हो आप...भोजपुरी के शान हो आप...होंठो पर मुस्कान हो आप...हर दिल में बसने वाली धड़कन हो आप. प्रोमिला घोष के साथ बढ़ रही नजदीकियां पवन सिंह की जिंदगी की तीसरी पारी की ओर इशारा कर रही हैं.

तलाक के बाद शहनाई

पवन सिंह की पर्सनल लाइफ काफी विवादों से घिरी रही है. पहली पत्नी नीलम ने शादी के छह साल बाद ही सुसाइड कर लिया था. इस सदमे से उभरने के बाद 2018 में पवन सिंह ने ज्योति सिंह से शादी की. ये शादी भी ज्यादा सालों तक नहीं टिक पाई और खत्म हो गई. पवन सिंह का नाम अक्षरा सिंह के साथ भी पहले जुड़ चुका है. अक्षरा ने भी पवन सिंह पर काफी गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद से उन्होंने कभी साथ में काम नहीं किया.

ये भी पढ़ें- Gadar 2: इस बार इतनी बदल गई तारा सिंह की कहानी, जानिए अब किस वजह से पाकिस्तान में मचेगा 'गदर'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़