शरद केलकर के साथ स्टंट करते हुए परिणीति चोपड़ा को लगी चोट, 'कपिल शर्मा शो' में किया खुलासा

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अक्सर अपनी फिल्मों के कारण ही चर्चा में रहती हैं. उन्होंने हाल ही में को-एक्टर शरद केलकर के साथ एक्शन सीक्वेंस करने और इस दौरान लगी चोट के बारे में बात की.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 15, 2022, 09:07 PM IST
  • हाल ही में रिलीज हुई है 'कोड नेम तिरंगा'
  • परिणीति चोपड़ा ने फिर जीता लोगों का दिल
शरद केलकर के साथ स्टंट करते हुए परिणीति चोपड़ा को लगी चोट, 'कपिल शर्मा शो' में किया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. उन्होंने हाल ही में को-एक्टर शरद केलकर के साथ एक्शन सीक्वेंस करने और इस दौरान लगी चोट के बारे में बात की. एक वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में परिणीति ने कहा, 'शरद सर की ऊंचाई 7 फीट है और हमें फिल्म में एक्शन करना था. आमतौर पर, एक्ट्रेस का काम अच्छे कपड़े पहनना और अच्छा दिखना होता है, लेकिन हमारे डायरेक्टर ने मुझसे कहा कि मुझे एक्शन सीन करने होंगे और वह भी शरद के साथ जो फिल्म में दुश्मन हैं'.

परिणीति चोपड़ा 'कोड नेम तिरंगा' को लेकर चर्चा में हैं 

परिणीति ने खुलासा किया कि कैसे शरद की हाइट की वजह से उन्हें स्टंट करने में प्रॉब्लम्स का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा, 'अब आप उनकी ऊंचाई और मेरी ऊंचाई को देखें. आप देख सकते हैं कि वह एक अनुभवी एक्टर हैं, जिन्होंने पिछले 10-15 सालों में इतनी सारी एक्शन फिल्में की हैं और जब मुझे उनके साथ एक्शन सीन करना पड़ा तो कोई समझ सकता है. मैंने इतने सारे आइस पैक, हीट पैक और पेनकिलर दवाइयों का इस्तेमाल किया था, क्योंकि सीन शूट के दौरान मुझे बहुत दर्द हुआ था'.

एक्ट्रेस ने कही ये बात

हंसी तो फंसी की अभिनेत्री ने एजेंट राघव एक्टर के साथ अपने शूटिंग के अनुभव को याद करते हुए कहा कि कैसे 10 या 15 टेक के बाद शॉट सही हुआ था. एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं शरद सर को मारने के लिए जाती थी और वह मुझे रोकते थे. हमारे निर्देशक रिभु सर सिंगल टेक से खुश नहीं होते थे और हम 8-10 टेक करते थे. इतने टेक के बाद मैं जिस हालत में होटल वापस जाती थी, उस बारे में अब मैं क्या कहूं.

शरद केलकर ने की परिणीति की तारीफ

शरद ने परिणीति की प्रशंसा करते हुए कहा, 'यह मानना पड़ेगा कि परिणीति ने फिल्म में शानदार एक्शन किया है. ऐसा एक्शन और कड़ी मेहनत आप किसी भी फिल्म में पहली बार देखेंगे. एक्ट्रेस द्वारा किए गए एक्शन सीन फिल्मों में बहुत कम दिखाए जाते है, लेकिन इस फिल्म में बहुत कुछ है'. 'कोड नेम तिरंगा' के सितारे परिणीति चोपड़ा, शरद केलकर, हार्डी संधू, रजित कपूर और निर्देशक रिभु दासगुप्ता अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए 'द कपिल शर्मा शो' पर आ रहे हैं.

ये भी पढे़ं- ईशा गुप्ता ने फिटेड ड्रेस पहन कराया बेबाक फोटोशूट, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़