इस बीमारी से जूझ रहे हैं 'बिग बॉस 13' फेम पारस छाबड़ा, एक्टिंग से होना पड़ा दूर

'बिग बॉस 13' से पारस छाबड़ा को एक नई पहचान हासिल हुई. हालांकि, इसके बाद वह ही प्रोजेक्ट्स में नजर आए. अब एक्टर ने बताया है कि अपनी बीमारी के कारण किसी प्रोजेक्ट के लिए साइन नहीं कर पा रहे हैं. इस मुश्किल वक्त में उन्हें माहिरा शर्मा का साथ मिला.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 14, 2023, 09:44 PM IST
  • एंग्जाइटी से जूझ रहे हैं पारस छाबड़ा
  • माहिरा शर्मा ने दिया एक्टर का साथ
इस बीमारी से जूझ रहे हैं 'बिग बॉस 13' फेम पारस छाबड़ा, एक्टिंग से होना पड़ा दूर

नई दिल्ली: पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) आज पहचान की मोहताज नहीं हैं. तमाम टीवी शोज का हिस्सा बनने के बाद पारस को 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) ने एक अलग पहचान दिलाई. पारस इस सीजन के सबसे चहीते कंटेस्टेंट्स में से एक थे. हालांकि, वह ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाए. इस शो के बाद बाद पारस को कई अन्य प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिले, लेकिन उन्हें चाहते हुए सभी ठुकराने पड़े. अब आखिरकार एक्टर ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि वह एंग्जाइटी से जूझ रहे हैं और इसी कारण वह कम प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रहे हैं.

Paras Chhabra ने किए बड़े खुलासे

पारस ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया कि एंग्जाइटी के कारण ही वह एक्टिंग से दूर हो गए और उनका काफी वजन भी बढ़ गया. एक्टर का कहना है कि इस मुश्किल वक्त में उनकी सबसे करीबी दोस्त माहिरा शर्मा ने उनका खूब साथ दिया. वह उनका बहुत ध्यान रखती हैं. पारस का कहना है कि वह लंबे समय से एंग्जाइटी से लड़ रहे हैं, लेकिन अब लंबे वक्त के बाद वह दिमागी तौर पर अच्छा महसूस करने लगे हैं. एक्टर ने बताया कि वह एंग्जाइटी से दूर रहने के लिए थैरेपी ले रहे हैं.

पारस को ठुकराने पड़े कई ऑफर

पारस ने आगे कहा कि एंग्जाइटी की वजह से वह एक्टिंग से भी दूर हो गए हैं. उन्होंने कई ऑफर्स ठुकरा दिए, जिम छोड़ दिया जिसकी वजह से उनका वजन भी काफी बढ़ गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paras Chhabra (@paraschhabra)

पारस ने खुलासा कि उन्हें एक टीवी शो में भगवान शिव का किरदार निभाने का मौका मिला था, लेकिन मोटे पेट वाले भगवान शिव किसी को भी अच्छे नहीं लगेंगे. इसेक अलावा उन्हें रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का ऑफर भी ठुकराना पड़ गया.

माहिरा शर्मा के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बोले पारस

पारस ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि माहिरा शर्मा के साथ अपने रिश्ते पर भी खुलकर बात की. एक्टर ने बताया कि एंग्जाइटी से निपटने में माहिरा ने उनकी बहुत मदद की है.

उन्होंने कहा, 'मैं और माहिरा अपनी लाइफ को बहुत एंजॉय कर रहे हैं. चंडीगढ़ में हमारा घर आस-पास ही है. हम ऑफिशियली कपल नहीं हैं, लेकिन हमें एक दूसरे का साथ पसंद है और हम ज्यादातर साथ ही रहते हैं. हमारे बीच रिलेशन हैं, लेकिन कई बार हमारी लड़ाई भी होती है.'

माहिरा शर्मा ने हमेशा दिया साथ

पारस ने कहा, 'सांस या कफ की परेशानी होने पर भी माहिरा मेरे लिए परेशान हो जाती हैं. एंग्जाइटी से लड़ने में वह एक स्तंभ की तरह मेरे साथ खड़ी रही हैं.' बता दें कि माहिरा और पारस की मुलाकात बिग बॉस 13 में ही हुई थी. इसके बाद से ही दोनों को हमेशा साथ ही देखा जाता है. दोनों एक दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त ही बताते आए हैं, लेकिन इन काफी समय चर्चा है कि माहिरा-पारस डेट कर रहे हैं.

नए अंदाज में पेश होने की तैयारी में है पारस छाबड़ा

पारस ने बेशक खुद को एक्टिंग से रखा हुआ है, लेकिन वह डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के तौर पर म्यूजिक वीडियोज पेश करने की तैयारी में जुटे हुए हैं. हालांकि, वह जल्द ही एक्टिंग में भी कमबैक करेंगे, लेकिन इस बार पारस का अंदाज कुछ अलग होगा. दरअसल, एक्टर अब टीवी पर नहीं, बल्कि ओटीटी पर छाने के लिए तैयार हैं. पारस का कहना है कि इस साल उनकी कोशिश है कि ओटीटी का किंग बनने की है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: सलमान खान ने इस वजह से बीच में ही छोड़ दिया शो, इन्हें सौंपी गई होस्टिंग की जिम्मेदारी!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़