निकाह के बाद और बोल्ड हुईं माहिरा खान, समुद्र किनारे कराया बेहद हॉट फोटोशूट

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. इसी बीच अब उन्होंने अपने हॉट फोटोशूट से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 7, 2023, 05:38 PM IST
    • माहिरा खान ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें
    • बेहद अवतार में कराया नया फोटोशूट
निकाह के बाद और बोल्ड हुईं माहिरा खान, समुद्र किनारे कराया बेहद हॉट फोटोशूट

नई दिल्ली: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) अपने दुनियाभर के चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ की झलक भी देखने को मिल जाती है. खासतौर पर माहिरा के स्टाइलिश फोटोशूट्स लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच लेते हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

माहिरा खान ने समुद्र किनारे दिए पोज

माहिरा ने इस बार अपना ग्लैमरस अवतार दिखाते हुए अपना सिजलिंग लुक शेयर किया है. फोटोज में एक्ट्रेस समुद्र किनारे बेहद हॉट अवतार में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

तस्वीरों में उन्होंने अपना क्लोजअप लुक दिखाया है. यहां उन्होंने व्हाइट शर्ट स्टाइल आउटफिट कैरी किया है. फोटोज में माहिरा समुद्र में भीगी हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस सेक्सी लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक पोज दिए हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं माहिरा खान

माहिरा ने अपने इस बीच लुक को सटल बेस, न्यूड पिंकिश लिप्स और न्यूड स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा हुआ है. अब माहिरा के चाहने वालों के बीच उनका ये नया स्टाइलिश लुक काफी वायरल हो रहा है. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स भी करने शुरू कर दिए हैं.

हाल ही में किया दूसरा निकाह

बता दें कि माहिरा खान ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम से निकाह किया है. उनकी शादी और बाकी सभी रस्मों की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. सलीम से पहले माहिरा ने 2007 में अस्करी नाम के शख्स से निकाह किया था. दोनों का एक बेटा भी है, लेकिन ये शादी 2014 में टूट गई. अब माहिरा सलीम के साथ अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के लिए ईशान ने की खास तैयारी, खुश कर देगा ये सरप्राइज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़