Oscars 2023: यूक्रेन प्रेसिडेंट पैलेस के बाहर हुई थी 'नाटू नाटू' सॉन्ग की शूटिंग, इस तरह मिली परमिशन

Oscars 2023: एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर का गाना नाटू को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटिगरी में ऑस्कर अवॉर्ड मिला है.आइए जानते हैं नाटू-नाटू सॉन्ग से जुड़े फैक्ट्स के बारे में.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 13, 2023, 04:49 PM IST
  • यूक्रेन प्रेसिडेंट पैलेस के सामने हुई थी शूटिंग
  • नाटू-नाटू सॉन्ग को इस वजह से मिली परमिशन
Oscars 2023: यूक्रेन प्रेसिडेंट पैलेस के बाहर हुई थी 'नाटू नाटू' सॉन्ग की शूटिंग, इस तरह मिली परमिशन

नई दिल्ली: Oscars 2023: एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर का गाना नाटू ने देश का मान बढ़ाया है. गाने को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटिगरी में ऑस्कर अवॉर्ड मिला है. सोशल मीडिया पर गाने से जुड़े कई फैक्ट्स जमकर वायरल हो रहे हैं. क्या आप जानते हैं गाने का यूक्रेन के साथ खास कनेक्शन है. आइए जानते हैं नाटू-नाटू सॉन्ग से जुड़े फैक्ट्स के बारे में. 

प्रेसिडेंट पैलेस के रियल लोकेशन पर शूट हुआ था सॉन्ग 
ऑस्कर के मंच पर नाटू-नाटू सॉन्ग का डंका बजा है. देशभर में एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर की तारीफ हो रही है.  नाटू-नाटू गाने ने अपने नाम कई अवॉर्ड्स किए है. यह गाना पहले दिल्ली में शूट किया जाना था. मेकर्स गाने में 1920 का लुक चाहते थे लेकिन दिल्ली की में गाना शूट नहीं हो पाया था. जिसके बाद गाने को युक्रेन में शूट किया गया. 

जेलेंस्की का एक्टिंग से कनेक्शन 
राजामौली ने बताया था कि गाना यूक्रेन प्रेसिडेंट पैलेस की रियल लोकेशन पर शूट हुआ है. उन्हों इसलिए परमिशन मिल गई क्योंकि प्रेसिडेंट जेलेंस्की खुद एक्टर थे. राजामौली ने बताया था, नाटू नाटू गाना यूक्रेन में शूट किया था. यह रियल लोकेशन है. पैलेस के पीछे पार्लियामेंट है. 

रामचरण ने बयां किया था युद्ध का दर्द 
यूक्रेन और रूस के बीच चल रहे युद्ध के बारे में रामचरण ने बताया था कि कीव में रामचरण की सुरक्षा की जिम्मेदारी रस्टी पर थी. एक्टर ने बताया है कि रस्टी ग्राउंड लेवल पर जो वीडियो भेजते हैं वह किसी टीवी के कवरेज पर नहीं दिखाया गया है. वह बहुत भयानक है. एक्टर ने बताया था कि जमी हुई लाशें जो बर्फ नहीं बल्कि जलने की वजह से फ्रीज हो गई थी. 

इसे भी पढ़ें: Anupama upcoming twist: अनुज ने अनुपमा पर लगाया आरोप, बेटी की खातिर करेंगे ये काम 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़