Bigg Boss 16: 'वीकेंड के वार' में सौंदर्या करेंगी हद पार, रो रोकर प्रियंका का होगा बुरा हाल

 Bigg Boss 16 Promo: 'बिग बॉस 16' का पारा बढ़ता ही जा रहा है. हर दिन वहां कोई न कोई बवाल हो ही जाता है. अपकमिंग एपिसोड और भी हाई वोल्टेज ड्रामा लेकर आ रहा है. सलमान खान जुम्मे की रात कई घरवालों के राज से पर्दा उठाने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2022, 11:45 AM IST
  • सलमान खान ने खोली सौंदर्या की पोल
  • प्रियंका पर लगाया भट्टा इल्जाम
Bigg Boss 16: 'वीकेंड के वार' में सौंदर्या करेंगी हद पार, रो रोकर प्रियंका का होगा बुरा हाल

नई दिल्ली: Bigg Boss 16 Promo: 'बिग बॉस 16' का पारा बढ़ता ही जा रहा है. हर दिन वहां कोई न कोई बवाल हो ही जाता है. अपकमिंग एपिसोड और भी हाई वोल्टेज ड्रामा लेकर आ रहा है. सलमान खान जुम्मे की रात कई घरवालों के राज से पर्दा उठाने वाले हैं. सुंबुल को अपने दोस्त शालीन और टीना दत्ता की सच्चाई का पता लगने वाला है. वहीं दूसरी ओर सौंदर्या और प्रियंका के बीच विवाद पनपने वाला है.

सौंदर्या भड़की

दर्शकों को सौंदर्या और प्रियंका के बीच एक दमदार कैटफाइट देखने को मिलेगी. सलमान खान जैसे ही घरवालों के सामने उनकी पीठ के पीछे दिए गए स्टेटमेंट रिवील करना शुरू करते हैं., तो तमाशा शुरू हो जाता है. सौंदर्या की स्टेटमेंट का प्रियंका को जैसे ही पता चलता है तो प्रियंका रोना शुरू कर देती हैं और जमकर तू तू मैं मैं होती है.

अंकित की मां अपना गला दबा लेंगी

सलमान खान ने पोल खोलते हुए प्रियंका को एक ऐसी बात बताई जिसके बाद प्रियंका अपना आपा खो बैठीं. दरअसल प्रियंका की पीठ के पीचे घर के सदस्य ने कहा कि अंकित की मां अपना गला दबा लेंगी जब बहू बनकर वो उनके घर जाएंगी. अंकित गुप्ता ने सौंदर्या को जमकर लताड़ लगाई और उसके संस्कारों पर सवाल उठाया.

प्रियंका को नहीं आई सांस

प्रोमो में प्रियंका की हालत रो रोकर खराब हो जाती है. वे रोते रोते कहती हैं कि सांस नहीं ले पा रही हैं. अंकित उसको शांत करने की पूरी कोशिश करते हैं और कहते हैं कि तुम ऐसे लोगों के लिए क्यों रो रही हो. सौंदर्या जहां अंकित के साथ भिड़ेंगी वहीं इस बार का वीकेंड का वार काफी रुलाने-धुलाने वाला होगा.

ये भी पढ़ें: Shilpa Shetty Karwa Chauth: राज कुंद्रा ने ऐसे छिपाया चेहरा, यूजर्स बोले - 'चांद छिपा छननी में'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़