'इंग्लिश विंग्लिश' के 10 साल हुए पूरे, श्रीदेवी की साड़ियों की लगने जा रही है बोली

'इंग्लिश विंग्लिश' की डायरेक्टर ने फिल्म के दस साल पूरे होने पर एक बड़ा फैसला लिया है. ऐसे में वो दिवंगत एक्ट्रेस द्वारा फिल्म में पहनी गईं साड़ियों की बोली लगाने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2022, 04:24 PM IST
  • इंग्लिश विंग्लिश को दस साल हो रहे हैं पूरे
  • डायरेक्टर गौरी शिंदे ने लिया बड़ा फैसला
'इंग्लिश विंग्लिश' के 10 साल हुए पूरे, श्रीदेवी की साड़ियों की लगने जा रही है बोली

नई दिल्ली: श्रीदेवी स्टारर इंग्लिश विंग्लिश को दस साल पूरे हो गए हैं. श्री देवी की इस फिल्म को गौरी शिंदे ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में एक्ट्रेस ने एक हाउस वाइफ का रोल निभाया जिसे फैमिली से वो प्यार और सम्मान नहीं मिलता है जो वो डिजर्व करती हैं. ऐसे में श्री देवी बतौर शशि जब पर्दे पर आईं तो उन्हें देख हर कोई उनका दीवाना हो गया.

10 अक्टूबर को होगा इवेंट

5 अक्टूबर 2012 को फिल्म रिलीज की गई थी. ऐसे में इंग्लिश विंग्लिश की टीम 10 अक्टूबर को फिल्म के दस साल पूरे होने पर एक स्पेशल इवेंट हैंडल करेंगी. इस इवेंट में श्री देवी द्वारा फिल्म में पहनी गईं साड़ियों की बोली लगाई जाएगी. इससे मिलने वाला सारा पैसा बालिका शि7ा के लिए काम कर रही NGO को मिलेगा.

कई साल सहेजीं साड़ियां

इंग्लिश विंग्लिश के साथ गौरी शिंदे ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था. हाल ही में एक इंटरव्यू में डायरोक्टरप ने बताया कि उन्होंने इतने सालों तक एक्ट्रेस द्वारा पहनीं गई साड़ियों को सहेज कर रखा था. फिल्म की स्क्रीनिंग एक बार फिर अंधेरी में की जाएगी.

गौरी शिंदे का बयान

गौरी शिंदे इस इवेंट को लेकर कहती हैं कि इंग्लिश विंग्लिश के दस साल पूरे होने पर हम सेलिब्रेट कर रहे हैं. हम फिल्म की स्क्रीनिंग भी करेंगे और फिल्म को लेकर चर्चा भी करेंगे. साथ ही साड़ियों की बोली भी लगाई जाएगी. इतने सालों तक हमेने साड़ियों को संभाल कर रखा है. मैं हमेशा से ये करना चाहती थी लेकिन कोई सही समय नहीं मिल रहा था.

ये भी पढ़ें: विजय देवरकोंडा के साथ किसिंग सीन को लेकर छलका रश्मिका मंदाना का दर्द, ट्रोलर्स ने कहा था अश्लील

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़