Nora Fatehi Photos: एथनिक लुक में नोरा फतेही ने ढाया कहर, खूबसूरती से लूटी महफिल

Nora Fatehi Photos: नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की पॉपुलर डांसर हैं. इंटरनेट पर अक्सर उनका बोल्ड और स्टनिंग वीडियो वायरल रहता हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने एथनिख आउटफिट के साथ मॉडर्न लुक से हंगामा मचा दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 22, 2022, 07:32 PM IST
  • नोरा फतेही ने दिखाई दिलकश अदा
  • नोरा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
Nora Fatehi Photos: एथनिक लुक में नोरा फतेही ने ढाया कहर, खूबसूरती से लूटी महफिल

नई दिल्ली: Nora Fatehi Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) किसी न किसी वजह से हर दिन सुर्खियों में आ ही जाती हैं. खासतौर पर अपने लुक्स के कारण उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. अक्सर नोरा के लुक्स तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Nora Fatehi की अदाओं ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें

नोरा इंस्टाग्राम लवर हैं. अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक वह फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. फैंस को बेसब्री से उनके नए लुक का इंतजार रहता है. अब लेटेस्ट फोटोज में नोरा बेज कलर का लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं.

लहंगे में भी हॉट दिख रही हैं नोरा फतेही

नोरा ने इस फोटोशूट के लिए साड़ी स्टाइल में हैवी एम्ब्रॉयडरी वाला लहंगा कैरी किया है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इसके साथ एक्ट्रेस ने डायमंड चोकर सेट पहना है और बालों को ओपन रखा है. नोरा हमेशा की तरह इस लुक में बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं. लोग उनकी अदाओं पर फिद हो गए हैं.

इन प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में हैं नोरा फतेही

गौरतलब है कि नोरा फतेही को '100 पर्सेंट' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. फिलहाल इन दिनों एक्ट्रेस डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं. शो में नोरा के सिजलिंग लुक्स दर्शकों और कंटेस्टेंट्स के होश उड़ा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़