अब राम-रावण के किरदार में दिखेंगे हृतिक रोशन और रणबीर कपूर, बनने जा रही है नई 'रामायण'

पहली बार एक ही स्क्रीन पर दो सबसे स्ट्रांग बॉलीवुड सेलेब्स एक साथ दिखने वाले हैं. इन दोनों की फीमेल फॉलोइंग बेहद जबरदस्त  है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हृतिक रोशन और रणबीर कपूर दोनों को फिल्म में लिया जाएगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 04:44 PM IST
  • हृतिक रोशन 'विक्रम वेधा' में काम कर रहे हैं
  • वहीं रणबीर कपूर 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र' में बिजी हैं
अब राम-रावण के किरदार में दिखेंगे हृतिक रोशन और रणबीर कपूर, बनने जा रही है नई 'रामायण'

नई दिल्ली: दंगल (Dangal) से पूरे विश्व में अपने सिनेमा की छाप छोड़ने वाले और वुमेन पावर को दिखाने वाले नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) रामायण (Ramayana) लेकर आ रहे हैं. छोटे पर्दों पर तो कई निर्देशक रामायण लेकर आए जिसमें से रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की रामायण अब तक की सबसे पॉपुलर रामायण मानी जाती है. ऐसे में नितेश तिवारी रामायण को बड़े पर्दे पर लेकर आ रहे हैं. इसके लिए उन्होंने हृतिक और रणबीर (Hrithik and Ranbeer) को चुना है.

हृतिक और रणबीर रामायण में

पहली बार एक ही स्क्रीन पर दो सबसे स्ट्रांग बॉलीवुड सेलेब्स एक साथ दिखने वाले हैं. इन दोनों की फीमेल फॉलोइंग बेहद जबरदस्त  है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों को फिल्म में लिया जाएगा. फिलहाल इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. दोनों ने फिल्म में काम करने की हामी भर दी है.

राम और रावण की कहानी

नितेश तिवारी अपनी इस पौराणिक फिल्म में रणबीर कपूर को राम तो हृतिक रोशन को रावण बनाना चाहते हैं. इतने दमदार किरदारों के बीच किसे सीता चुना जाए इस पर अभी तक कोई अपडेट नहीं आई है. फिलहाल दोनों एक्टर्स इस साल बेहद बिजी हैं.

हृतिक अभी एक प्रोजेक्ट में बिजी

हृतिक रोशन पहली बार सैफ अली खान के साथ एक पर्दे पर विक्रम वेधा में नजर आएंगे. वहीं रणबीर कपूर शमशेरा और ब्रह्मास्त्र में बिजी हैं. रामायण बड़े बजट की फिल्म होगी ऐसे में सभी किरदारों को काफी सूझबूझ के साथ चुना जाएगा.

ये भी पढ़ें: Video: राखी सावंत को बॉयफ्रेंड आदिल से मिला धोखा, ड्रामा क्वीन ने ऐसे निकाला गुस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़