'लाल परी' बन घूमने निकलीं निया शर्मा, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

निया शर्मा ने अपनी किलर अदाओं का जादू एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स पर चला दिया है. फैंस के बीच उनका ये नया लुक काफी वायरल हो रहा है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस रेड कलर की ड्रेस में कहर बरपा रही हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 8, 2023, 03:06 PM IST
  • निया शर्मा ने दिखाया सिजलिंग लुक
  • अदाओं से मदहोश कर रही हैं निया
'लाल परी' बन घूमने निकलीं निया शर्मा, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: निया शर्मा (Nia Sharma) अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा स्टाइलिश और हॉट लुक्स के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस की सिजलिंग अदाएं लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच लेती हैं. ऐसे में जहां एक ओर फैंस निया की एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं, वहीं, निया भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अब एक बार फिर से निया ने फैंस के दिलों की धड़कने तेज कर दी हैं.

स्टनिंग दिख रही हैं Nia Sharma

लेटेस्ट फोटोज में निया रेड कलर का फ्रिल वाला डीपनेक गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अपने इस लुक को सटल बेस, रोजी चीक्स, न्यूज लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और कानों में गोल्ड के हैंगिग हैवी ईयररिंग्स कैरी किए हैं. निया इस लुक में स्टनिंग दिख रही हैं. बता दें कि निया ग्वालियर फोर्ट में घूमने के लिए निकली हुई हैं.

निया की अदाओं ने किया फैंस को घायल

एक्ट्रेस ने अपने लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए किलर पोज दिए हैं. फैंस तो उनकी इन अदाओं के भी दीवाने हो गए हैं. कुछ ही देर में निया की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, यूजर्स ने उन्हें हॉट और खूबसूरत बताते हुए कई कमेंट्स भी करने शुरू कर दिए हैं.

कम प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं निया शर्मा

दूसरी ओर निया के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. पिछले दिनों एक्ट्रेस सुनील शेट्टी की वेब सीरीज 'हंटर' के एक गाने 'दईया दईया' में अपनी हॉट अदाएं दिखाती नजर आई थीं. इसके अलावा हाल ही में उन्हें टीवी शो 'तेरे इश्क में घायल' में भी दिखी थीं. इस शो में एक्ट्रेस डांसर के तौर पर कैमियो रोल में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- दिलजीत दोसांझ कर रहे हैं टेलर स्विफ्ट को डेट! साथ दिखने के बाद ट्वीट में कह दी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़