निया शर्मा ने फिर दिखाईं बेबाक अदाएं, बैलकेस गाउन में बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कनें

निया शर्मा ने अपनी किलर अदाओं से एक बार फिर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट लुक में उन्हें बैकलेस रिवीलिंग गाउन पहन स्टनिंग पोज देते हुए देखा जा रहा है. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक काफी वायरल होने लगा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2024, 06:30 PM IST
    • निया शर्मा ने बिखेरे जलवे
    • गॉर्जियस दिख रही हैं एक्ट्रेस
निया शर्मा ने फिर दिखाईं बेबाक अदाएं, बैलकेस गाउन में बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कनें

नई दिल्ली: एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हसीन अदाओं का जादू भी दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है. उन्हें कई तरह के किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारते हुए देखा गया है. हालांकि, पिछले कुछ समय से निया लगातार अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक्स और स्टाइल की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं. आज निया के चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

निया शर्मा ने चलाया अदाओं का जादू

निया ने अब कुछ पहले ही इंस्टाग्राम पर फिर अपनी हसीन अदाएं दिखाते हुए नए लुक में अपनी कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं. यहां उन्हें व्हाइट रिवीलिंग बैकलेस शिमर गाउन पहने देखा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए जहां एक कैमरे के सामने सिजलिंग पोज दे रही हैं, वहीं, उन्हें खूब मस्ती करते हुए भी देखा जा रहा है.

ग्लैमरस दिख रही हैं निया शर्मा

निया ने इस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ निया ने बालों को वेवी टच देकर ओपन हेयर स्टाइल रखा हुआ है. निया हर बार की तरह इस लुक में बेहद हॉट और गॉर्जियस दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये नया लुक काफी वायरल होने लगा है. चाहने वालों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

नए प्रोजेक्ट का नहीं किया ऐलान

निया के वर्क प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्होंने फिलहाल किसी नए प्रोजेक्ट्स के ऐलान नहीं किया है. पिछली बाक एक्ट्रेस को यो यो हनी सिंह के साथ म्यूजिक वीडियो 'सोल' में देखा गया था. इसके बाद से ही निया के चाहने वाले उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान करेगा सवि से शादी का वादा, रीवा दुल्हन बनने की करेगी तैयारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़