निया शर्मा ने दिखाई वर्कआउट रूटीन की झलक, शालीन भनोट संग दिए पोज

निया शर्मा ने इस बार अपने इंस्टाग्राम पेज पर शालीन भनोट के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें साइकलिंग करते हुए देखा जा रहा है. अब निया की ये फोटोज भी फैंस के बीच वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2024, 11:52 PM IST
    • निया शर्मा ने दिए शालीन संग दिए पोज
    • साइकलिंग वर्कआउट करते आए नजर
निया शर्मा ने दिखाई वर्कआउट रूटीन की झलक, शालीन भनोट संग दिए पोज

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्‍ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिल जाती है. इस बार एक्ट्रेस ने अपने वर्कआउट रूटीन की झलक दिखाया है, जिसमें निया शर्मा के साथ एक्टर शालीन भनोट भी नजर आ रहे हैं. यहां दोनों को साइकलिंग के दौरान कैमरे के सामने पोज देते हुए देखा जा रहा है.

निया शर्मा ने दिखाई वर्कआउट की झलक

इस फोटो में निया और शालीन अपनी-अपनी साइकिल पर खड़े होकर पोज देते दिख रहे हैं. निया ने इस दौरान ब्लैक जैकेट के साथ हॉट पिंक कलर के शॉर्ट्स पेयरअप किए हुए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

उन्‍होंने अपने लुक को ब्लैक सनग्लासेस और स्नीकर्स के साथ कंप्लीट किया है. वहीं, 'बिग बॉस 16' फेम शालीन भनोट ने सफेद टी-शर्ट और ग्रे जॉगर्स पहने हुए हैं.

निया की फोटोज हुईं वायरल

निया ने इस फोटो के साथ वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह साइकलिंग करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं, एक अन्य फोटो में अपने एवोकैडो टोस्ट की झलक भी चाहने वालों के साथ शेयर की है. इन फोटोज के साथ निया ने कैप्शन में लिखा, 'सुबह के 6.30 बजे बिस्तर छोड़ना मुश्किल होता है, लेकिन एक बार जब आप ऐसा कर लेते हैं... तो बहुत कुछ किया जा सकता है.' अब उनकी ये फोटोज काफी वायरल हो रही हैं.

निया ने नहीं किया नए प्रोजेक्ट का ऐलान

गौरतलब है कि निया शर्मा काफी समय से किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आ रही हैं. उन्होंने कुछ वक्त से म्यूजिक वीडियोज और स्पेशल अपीरियंस में ही देखा जा रहा है. वहीं, शालीन भी 'बिग बॉस 16' के बाद 'बेकाबू' टाइटल से बने टीवी शो में ही नजर आए थे, जो ज्यादा वक्त तक नहीं चला. पिछली बार उन्हें वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- Madgaon Express: अपने निर्देशन की पहली फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' में कैमियो करेंगे कुणाल खेमू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़