Bigg Boss 17 हाउस से आउट करने पर ईशा पर भड़के नील भट्ट, दोनों के बीच हुई जमकर बहस

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के आगामी एपिसोड में घर की कप्तान ईशा मालविया यह तय करती नजर आएंगी कि नॉमिनेटेड लोगों में से किसे बाहर किया जाएगा.   

Written by - IANS | Last Updated : Dec 24, 2023, 07:45 PM IST
  • नील- ईशा के बीच हुई बहस
  • ईशा ने लिया ये फैसला
Bigg Boss 17 हाउस से आउट करने पर ईशा पर भड़के नील भट्ट,  दोनों के बीच हुई जमकर बहस

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 के आगामी एपिसोड में घर की कप्तान ईशा मालविया यह तय करती नजर आएंगी कि नॉमिनेटेड लोगों में से किसे बाहर किया जाएगा. यह इस बात पर निर्भर करेगा कि किसने घर के नियम तोड़े हैं. इस सप्ताह के नॉमिनेटेड प्रतियोगियों में ऐश्वर्या शर्मा भट्ट, नील भट्ट, अंकिता लोखंडे और अनुराग डोभाल शामिल हैं.

ईशा ने लिया ये फैसला 
चैनल द्वारा साझा किए गए प्रोमो में ईशा को बिग बॉस कहते हैं, नियम तोड़ने के आधार पर कौन इस हफ्ते बेघर होता है, फैसला आपका होगा . ईशा ने कहा कि वह उस शख्स को बाहर करना चाहेंगी जिसके साथ उनकी ज्यादा नहीं बनती. उन्‍होंने कहा, “मैं चाहूंगी जिनसे मेरी कम लेवल पर बनती है, मैं उनको हटाऊं.

नील ने दिया रिएक्शन 
नील भट्ट की प्रतिक्रिया को देखते हुए ऐसा लगता है कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या शर्मा भट्ट को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. ईशा द्वारा लिया गया निर्णय सुनकर नील ने कहा, “क्या? नियम तोड़ने पे.” मुनव्वर फारकी ने कहा, क्या बेवकूफी भरा फैसला है.

ईशा और नील के बीच हुई बहस 
गार्डन एरिया में ईशा को घर के सदस्यों को यह कहते हुए सुना जाता है कि यह उसका कॉल था. इस पर नील ने कहा, आप यहां रहने के लायक नहीं हैं.
ईशा ने जवाब दिया, मेरी जिससे नहीं जमेगी वो जाओ.

इनपुट आईएएनएस

 

इसे भी पढ़ें: Umang Police Show: उमंग में लगा सितारों का मेला, शाहरुख खान से लेकर सलमान खान के डेसिंग लुक ने खींचा ध्यान 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़