'उड़ने की आशा' में लीड रोल में नजर आएंगी नेहा हरसोरा, 'महाराष्ट्रीयन मुल्गी' के किरदार में ढल जाने के लिए कर रही हैं मेहनत

Udne Ki Asha: एक्ट्रेस नेहा हरसोरा शो उड़ने की आशा में नजर आने वाली हैं. शो में वह एक 'महाराष्ट्रीयन मुल्गी' के किरदार में दिखेंगी. अपने रोल में परफेक्शन लाने के लिए असल जिंदगी में उन्होंने कई बदलाव किए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2024, 02:14 PM IST
  • 'उड़ने की आशा' जल्द होगा शुरू
  • नेहा हरसोरा शो में आएंगी नजर
'उड़ने की आशा' में लीड रोल में नजर आएंगी नेहा हरसोरा, 'महाराष्ट्रीयन मुल्गी' के किरदार में ढल जाने के लिए कर रही हैं मेहनत

नई दिल्ली:Udne Ki Asha: स्टार प्लस एक नए शो उड़ने की आशा के साथ आया है, जिसमे कंवर ढिल्लन (सचिन) और नेहा हरसोरा (साइली) लीड रोल में हैं. स्टार प्लस का शो उड़ने की आशा सचिन और साइली के रिश्ते और उनकी तालमेल की कहानी को दर्शकों के सामने पेश करेगा.

मराठी संस्कृति के बैक ड्रॉप पर बनी यह कहानी, एक ऐसी पत्नी की भावनात्मक यात्रा को दर्शाती है, जो अपने प्रयास से अपने संकोची पति को एक जिम्मेदार व्यक्ति में परिवर्तित करने में कामयाब होती है. उसकी यह कोशिश कहीं ना कहीं पूरे परिवार पर असर डालती है. शो में कंवर ढिल्लन, सचिन के किरदार ने नजर आएंगे, जो की एक टैक्सी ड्राइवर होता है. जबकि नेहा हरसोरा, साइली के किरदार में जान फूंकने का काम करेंगी. शो में साइली का किरदार अपने जीवन की नैया को चलाने के लिए कई छोटे छोटे काम करता है, और असल में काम फूल का होता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

इस शो में नेहा हरसोरा एक महाराष्ट्रीयन लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी, जबकि असल जिंदगी में वो एक गुजराती हैं. ऐसे में नेहा ने साइली के अपने किरदार में परफेक्शन लाने के लिए और अपने रोल के लिए काफी तैयारियां की हैं, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने खुद बताया है. नेहा ने बताया कि एक गुजराती से शो में महाराष्ट्रीयन मुल्गी बनने के लिए उन्होंने क्या क्या किया है.

उन्होंने कहा, "शो उड़ने की आशा में मैं एक मराठी लड़की साइली का किरदार निभा रही हूं. असल जीवन में, मैं एक गुजराती हूं, लेकिन हर गुजरते दिन के साथ, मैं खुद को साइली के किरदार में ढाल रही हूं. इसके लिए मैं रियल लाइफ में अपनी मां को 'आई' कहकर बुलाती हूं और जो आउटफिट मैं पहनती हूं, वह भी एक महाराष्ट्रीयन लड़की की है, जो असल जिंदगी में मैं जैसी हूं उससे बिल्कुल अलग है. यही नहीं अपने किरदार में परफेक्शन पाने के लिए, मैंने मराठी रीति-रिवाजों और त्योहारों के बारे में भी जाना. ' बता दें कि शो 12 मार्च से सोमवार से रविवार रात 9 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा.

ये भी पढ़ें- Surbhi Chandna Wedding: बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग सुरभि चंदना ने लिए सात फेरे, शादी की फोटोज आईं सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़