सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बनीं नयनतारा, शाहरुख खान के साथ करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

 Nayanthara Highest Paid Actress: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों अपनी कमाई को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. नयनतारा ने एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस चार्ज की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2022, 09:24 PM IST
  • नयनतारा बनीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली स्टार
  • शाहरुख खान के साथ करेंगी बॉलीवुड डेब्यू
सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बनीं नयनतारा, शाहरुख खान के साथ करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

नई दिल्ली:  Nayanthara Highest Paid Actress: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों अपनी कमाई को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. नयनतारा साउथ सिनेमा की टॉप और पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की कमाई ने सनसनी मचा दी है. एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए मोटी फीस ली है. आइए जानते हैं नयनतारा ने एक फिल्म के लिए कितनी फीस ली है. 

सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बनीं नयनतारा

नयनतारा जल्द ही नीलेश कृष्ण की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने करीब 10 करोड़ की फीस चार्ज की है. बता दें कि वह पहली साउथ एक्ट्रेस ने जिन्हें फिल्म के लिए 10 करोड़ फीस दी गई है. साल 2022 नयनतारा के लिए बेहद अच्छा रहा है. इस साल उन्होंने विग्नेश शिवन के साथ शादी की है साथ वह शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड  में डेब्यू करने वाली हैं. 

नयनतारा ने फीस को किया डबल 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस नयनतारा एक फिल्म के लिए 6 से 7 करोड़ रुपये का चार्ज करती हैं. लेकिन उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस साउथ के बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. 

नयनतारा अभिनेत्री ही नहीं इंवेस्टर भी हैं

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा की नेट वर्थ काफी है. वह केवल फिल्मों से ही नहीं कमाती है. बता दें कि एक्ट्रेस राउडी पिक्चर्स प्रोडक्शन कंपनी की मालिक भी हैं. इस कंपनी को वह अपने पति के साथ मिलक चलाती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस चाय वाला, द लिप बाम और साउदी अरब की ऑयल कंपनी में इंवेस्टमेंट की हैं. 

इसे भी पढ़ेंः The Sandman Trailer: सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है 'द सैंडमैन' का ट्रेलर, इस दिन नेटफ्लिक्स पर देगी दस्तक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़