Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड के बाद साउथ में धूम को तैयार नवाजुद्दीन सिद्दीकी, इस फिल्म से करने जा रहे डेब्यू

Nawazuddin Siddiqui south debut: हिंदी फिल्मों और वेब सीरीज में अभिनय का सिक्का जमाने के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं. हाल में ही एक्टर ने अपनी पहली फिल्म का ऐलान किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2023, 06:55 PM IST
  • साउथ फिल्मों में एंट्री को तैयार नवाजुद्दीन
  • वेंकटेश के साथ की 'सैंधव' में आएंगे नजर
Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड के बाद साउथ में धूम को तैयार नवाजुद्दीन सिद्दीकी, इस फिल्म से करने जा रहे डेब्यू

नई दिल्ली: Nawazuddin Siddiqui south debut: नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड इंडस्ट्री के टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक हैं. वह अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. देश ही नहीं दुनियाभर में अपने अभिनय का सिक्का जमाने के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी साउथ इंडस्ट्री में धूम मचाने को तैयार हैं. दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आज शनिवार को सुपरस्टार वेंकटेश के साथ अपनी तेलुगू डेब्यू फिल्म 'सैंधव' की घोषणा की.

साउथ फिल्मों में नवाज की एंट्री

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म के सेट पर वेंकटेश, राणा दग्गुबाती और नागा चैतन्य और अन्य लोगों के साथ नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में वेंकटेश और नवाजुद्दीन हाथ में हाथ डाले नजर आ रहे हैं. वहीं, आखिरी तस्वीर में नवाजुद्दीन ने भगवान हनुमान के फोटो फ्रेम के सामने प्रार्थना करते दिख रहे हैं.

कैप्शन लिखा खास

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में बहुत कुछ खास लिखा है. उन्होंने लिखा कि- 'अब तक के सबसे ऊर्जावान व्यक्ति वेंकटेश दग्गुबाती की 75वीं फिल्म 'सैंधव' के साथ कोलैबोरेट करना बहुत ही शानदार है. यह फिल्म शैलेश कोलानू बना रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

तेलुगु डेब्यू करने जा रहा हूं.' वहीं दूसरी ओर शैलेश ने भी ट्विटर पर नवाजुद्दीन के साथ एक फोटो शेयर की. उन्होंने लिखा, 'देश में हमारे पास सबसे अच्छे अभिनेताओं में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पाकर बहुत उत्साहित हूं.'

एक्शन फिल्म है 'सैंधव'

'सैंधव' एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें वेंकटेश लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म निहारिका एंटरटेनमेंट बैनर के तले वेंकट बोयानापल्ली द्वारा निर्मित की जाएगी. फिल्म में  संतोष नारायणन संगीत देंगे. हालांकि, अभी इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी कौन सी भूमिका करते दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- Shilpa Shinde On Maddam Sir: ‘मैडम सर’ में अब नहीं दिखेंगी शिल्पा शिंदे, शो में 10 दिन भी नहीं टिक पाईं एक्ट्रेस!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़