ओटीटी पर रिलीज होगी 'टीकू वेड्स शेरू', नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ Avneet Kaur का होगा डेब्यू

Tiku Weds Sheru: 'टीकू वेड्स शेरू' फिल्म का कंगना रनौत प्रड्यूसर और डायरेक्ट कर रही है. फिल्म में बतौर लीड नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर नजर आएंगी. फिल्म से दोनों का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 12, 2023, 03:16 PM IST
  • 'टीकू वेड्स शेरू' जल्द होगी रिलीज
  • सिनेमाघरों में फिल्म नहीं होगी रिलीज
ओटीटी पर रिलीज होगी 'टीकू वेड्स शेरू', नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ Avneet Kaur का होगा डेब्यू

नई दिल्ली: Tiku Weds Sheru: कंगना रनौत एक दमदार अभिनेत्री हैं. वह अपनी शानदार फिल्मों और एक्टिंग से सबका दिल जीत लेती हैं. अभिनेत्री के तौर पर तो उन्होंने इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई ही है. अब वह बतौर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार हैं. कंगना अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी साथ-साथ  टीकू वेड्स शेरू को लेकर भी चर्चा में हैं. फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

ये स्टार आएंगे नजर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म टीकू वेड्स शेरू में अपने सोशल मीडिय़ा पर बोल्ड अदाएं दिखाने वाली अवनीत कौर बतौर लीड अभिनेत्री अपनी शुरुआत करने जा रही है. फिल्म का पहला पोस्टर काफी समय पहले ही रिलीज किया गया था. अब लंबे समय के बाद फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है.

कंगना ने शेयर की पोस्ट

कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' का एक नया पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया है, जो काफी कलरफुल है. पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ग्रीन रंग की शेरवानी और बिखरे बालों में दिख रहे हैं,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

तो वहीं अवनीत कौर पिंक रंग के अनारकली सूट के साथ हैवी ज्वैलरी में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

इस दिन होगी रिलीज

'टीकू वेड्स शेरू' के इस नए पोस्टर को शेयर करने के साथ ही कंगना रनौत ने रिलीज डेट शेयर की. एक्ट्रेस ने बताया की यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. फिल्म 23 जून 2023 को रिलीज होगी. इस फिल्म को कंगना अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने वाली हैं.

इसे भी पढ़ें:  Hina Khan के बाद अब Hansika Motwani का छलका दर्द, इंडस्ट्री के बड़े डिजाइनर्स का खोला काला राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़