'गदर 2' के बाद साउथ की इन फिल्मों पर Naseeruddin Shah ने निकाली भड़ास, कहा- 'ऐसी फिल्में कभी देखने...'

Naseeruddin Shah: हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने हाल में ही 'आरआरआर' और 'पुष्पा' फिल्म पर अपना रिव्यू दिया है. एक्टर ने फिल्म को बेतुका बताया और ऐसी फिल्में दोबारा देखने से मना किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 27, 2023, 10:30 AM IST
  • नसीरुद्दीन शाह का बयान वायरल
  • साउथ फिल्मों पर भड़के एक्टर
'गदर 2' के बाद साउथ की इन फिल्मों पर Naseeruddin Shah ने निकाली भड़ास, कहा- 'ऐसी फिल्में कभी देखने...'

नई दिल्ली: Naseeruddin Shah: हिंदी सिनेमा के सीनियर एक्टर नसीरुद्दीन शाह अक्सर अपने बयान को लेकर चर्चा में रहते हैं. वे आज कल आने वाली हर फिल्मों को लेकर अपनी राय शेयर कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने 'आरआरआर' और 'पुष्पा' को लेकर भी अपनी राय दी. एक्टर ने कहा कि मैंने फिल्म देखने की कोशिश की थी लेकिन वे नहीं देख पाया. 

नसीरुद्दीन शाह का बयान

मीडिया को दिए हाल में एक इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने फिल्मों लेकर बात की है. एक्टर ने कहा कि 'रामप्रसाद की तेरहवीं और गुलमोहर जैसी छोटे बजट की फिल्मों को उनकी जगह और दर्शक मिलेंगे. इश बात पर मुझे यकीन है. मुझे यंग जेनेरेशन पर भरोसा है. वे बहुत ज्यादा डेवेलप्ड हैं और नॉलेज से भरे हैं.'

मणिरत्नम के हुए मुरीद, 'आरआरआर' को बताया बकवास

नसीरुद्दीन ने कहा की  हाल में ही मैंने 'आरआरआर' फिल्म देखने की कोशिश की, लेकिन पूरा नहीं देख सका. इसके अलावा 'पुष्पा' भी नहीं देख पाया. एक्टर ने कहा कि मैंने मणिरत्नम की फिल्म देखी, क्योंकि वह बहुत अच्छे निर्देशक हैं और उनका कोई एजेंडा नहीं है. उन्होंने कहा, इन्हें देखने के बाद अक्सर एक खुशी होती है, जो कई दिनों तक बनी रहती है. मैं सोच नहीं कर सकता, मैं ऐसी फिल्में देखने कभी नहीं जाऊंगा.

कश्मीर फाइल्स और गदर 2 को बताया था डरावना

बता दें कि इससे पहले नसीरुद्दीन शाह ने विवेक अग्निहोत्री की कश्मीर फाइल्स को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि इस तरह की फिल्मों को इतना पसंद किया जाना परेशान करने वाली बात है. उन्होंने कहा था कि उन्होंने 'द केरला स्टोरी' और 'गदर 2' जैसी फिल्में नहीं देखी हैं. लेकिन उन्हें पता है कि वे किस बारे में हैं. यह परेशान करने वाली बात है.

ये भी पढ़ें- Chunky Panday Birthday: अनन्या पांडे ने पापा Chunky Panday को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की ये क्यूट तस्वीर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़