तेलुगू स्टार नानी और मृणाल ठाकुर के फिल्म के नाम की घोषणा, सामने आई पहली झलक

तेलुगू सिनेमा के पॉपुलर एक्टर नवीव बाबू घंटा नानी के फैंस के लिए खुशखबरी है. नानी जल्द ही मृणाल ठाकुर के साथ फिल्म हाय नन्ना में नजर आएंगी. फिल्म की पहली झलक शेयर की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2023, 07:01 PM IST
  • 'नानी 30' के ऑफिशियल टाइटल की घोषणा
  • मृणाल ठाकुर 'हाय नन्ना' में आएंगी नजर
तेलुगू स्टार नानी और मृणाल ठाकुर के फिल्म के नाम की घोषणा, सामने आई पहली झलक

नई दिल्ली:  एक्टर नानी और मृणाल ठाकुर की फिल्म, जिसे अस्थायी रूप से 'नानी 30' का टाइटल दिया गया था, अब उसके ऑफिशियल टाइटल को फाइनल कर लिया गया है. फिल्म का नाम 'हाय नन्ना' दिया गया है. मृणाल और नानी की फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी. नानी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहती है. नानी के फैंस उनकी फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं. 

फिल्म के नाम की घोषण

फिल्म के निर्माताओं ने गुरुवार को टीजर जारी किया और तेलुगु फिल्म की घोषणा की.नानी ने ट्विटर पर फिल्म की एक झलक साझा की. उन्होंने इसके साथ लिखा, "हाय नानी 30, हाय नन्ना (दिल वाला इमोजी) है. वह (मृणाल) मुझे ऐसा कहकर बुलाती है..."

मृणाल की फिल्म हाय नन्ना का टीजर 
टीजर में दिखाया गया है कि कियारा खन्ना अपनी दोस्त यशना और अपने नन्ना को दर्शकों से मिलवाती हैं, इससे पहले कि दोनों अंततः एक-दूसरे से मिलते हैं. चूंकि यह उनकी पहली मुलाकात है, कियारा नानी की ओर देखती है और वह स्तब्ध नजर आती है. मृणाल ने उनसे हाथ मिलाया और कहा, "हाय नन्ना."

21 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
'हाय नन्ना' का निर्देशन शौरयुव ने किया है. फिल्म को एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म माना जा रहा है और यह पूरे भारत में पांच भाषाओं में रिलीज होगी. यह फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

इनपुट-आईएएनएस 

ट्रेंडिंग न्यूज़