VIDEO: कैमरे में कैद हुआ नम्रता मल्ला का बोल्ड लुक, फिर चलाया हुस्न का जादू

भोजपुरी सिनेमा में हुस्न और टैलेंट का चलता फिरता शोरूम हैं नम्रता मल्ला. सोशल मीडिया पर फैंस उन पर खूब जमकर प्यार लूटाते हैं. अपने फैंस के लिए नम्रता ने एक और वीडियो शेयर किया है...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 18, 2022, 04:16 PM IST
  • नम्रता ने अपनी टोन्ड बॉडी का जादू बिखरने के लिए ब्रालेट और शॉर्ट्स को चुना
  • इस वेस्टर्न अटायर में देसी लुक कंबाइन किया इंडियन नथ और हैवी झुमकों ने
VIDEO: कैमरे में कैद हुआ नम्रता मल्ला का बोल्ड लुक, फिर चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में जहां एक तरफ दमदार अभिनेता खेसारी (Khesari Lal), पवन सिंह (Pawan Singh) और निरहुआ (Nirahua) का सरकार चलती है वहीं दूसरी और हॉटनेस की दुकान को चलाती हैं आम्रपली (Amrapali), रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और मोनालिसा (Monalisa). वैसे तो इन अदाकाराओं के बीच कई नाम ऐसे हैं जो तेजी से आगे आ रहे हैं जिसमें से एक नाम है नम्रता मल्ला (Namrata Malla) का. देखने में गजब और टैलेंट का चलता फिरता शोरूम हैं नम्रता. सोशल मीडिया पर फैंस उन पर खूब जमकर प्यार लूटाते हैं. अपने फैंस के लिए नम्रता ने एक और वीडियो शेयर किया है.

हॉटनेस का तड़का

नम्रता अपनी एक्टिंग और बेहतरीन डांसिंग स्किल्स की वजह से जानी जाती हैं. इंस्टा पर अपलोड किए गए इस वीडियो में वो किसी डीवा से कम नहीं लग रही हैं. उनकी अदाएं एक अपसरा की तरह हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अपनी ही तारीफ करते उन्होंने पोस्ट के साथ एक कैप्शन में लिखा है कि 'आइ एम सो स्पेशल.'

वीडियो में क्या है खास

नम्रता ने अपनी टोन्ड बॉडी का जादू बिखरने के लिए ब्रालेट और शॉर्ट्स को चुना. इस वेस्टर्न अटायर के साथ उन्होंने देसी लुक देने के लिए नथ और हैवी झुमकों को कंबाइन किया. बैकग्राउंड में ये हंसी वादियां का इंस्ट्रुमेंटल लगाकर उन्होंने अपनी खूबसूरती को ताजगी से भर दिया. उनका ये वेस्टर्न इंडियन लुक सभी लोगों को भा रहा है.

हर आउटफिट में कमाल

साउथ में अपनी जलवा बिखेरने वाली नम्रता बेहद बोल्ड हैं. नम्रता की इस बोल्डनेस के लोग दीवाने भी हैं. वो कभी अपने लिए किसी भी लुक का चुनाव बेहद सोच समझ के करती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

चाहे इंडियन साड़ी हो या विदेशी बिकनी उनका कॉन्फिडेंस दोनों में काफी बैलेंस्ड दिखता है. फिलहाल उनके ऐसे बहुत से वीडियो है जिस पर लोग जमकर अपना रिएक्शन साझा करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें: 20 साल की डेटिंग के बाद जेनिफर लोपेज ने रचाई शादी, 52 की उम्र में बनीं दुल्हन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़