20 Years Of Munna Bhai MBBS: मुन्नाभाई एमबीबीएस को पूरे हुए 20 साल, अरशद वारसी ने शेयर किया पोस्ट

20 Years Of Munna Bhai MBBS: अरशद वारसी और सजंय दत्त की फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस को 20 साल पूरे हो गए हैं. फिल्म के 20 साल पूरे होने पर अरशद वारसी ने फोटो शेयर कर खुशी जताई है.   

Written by - IANS | Last Updated : Dec 19, 2023, 06:35 PM IST
  • अरशद वारसी ने शेयर किया पोस्ट
  • 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के 20 साल पूरे
20 Years Of Munna Bhai MBBS: मुन्नाभाई एमबीबीएस को पूरे हुए 20 साल, अरशद वारसी ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली 20 Years Of Munna Bhai MBBS: अभिनेता अरशद वारसी इन दिनों अपनी प्रतिष्ठित फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के 20 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं. अभिनेता ने हाल की एक घटना शेयर की, जब उन्होंने और संजय दत्त ने एक प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग की, जहां वह मुन्ना भाई और सर्किट के कॉस्टयूम पहनकर गए.

सर्किट किरदार काफी पॉपुलर 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi)

अरशद का सर्किट किरदार पिछले कुछ वर्षों में लोकप्रिय बन गया है और यह दोस्ती का सबसे बड़ा उदाहरण स्थापित करता है. मुन्ना के साथ उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री है. 'लगे रहो मुन्ना भाई' में जब मुन्ना और सर्किट के बीच गलतफहमी हो जाती है तो एक खालीपन महसूस होता है और वह दृश्य जहां मुन्ना सर्किट से सॉरी कहता है, हर किसी की आंखों में आंसू आ जाते हैं.

अरशद ने कही ये बात 
पुरानी यादों के रास्ते पर चलते हुए अरशद ने कहा, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि दो दशक हो गए हैं. सर्किट मेरे लिए एक बहुत ही खास किरदार है, यह मेरे दिल के बहुत करीब है." अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' की एक तस्वीर भी शेयर की और कैप्शन में लिखा, "20 साल, वाह, ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात हो, मुन्ना और सर्किट को इतना प्यार करने के लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं."

शेयर किया किस्सा 
उन्होंने एक घटना साझा करते हुए कहा, "कई सालों के बाद हम एक प्रोजेक्ट के सेट पर वापस गए और यह चौंकाने वाला था, पूरी यूनिट को इस पर विश्वास नहीं हो रहा था वे हमारे साथ तस्वीरें लेना चाहते थे क्योंकि हम मुन्ना और सर्किट के कॉस्टयूम में थे.'' उन्होंने आगे कहा, “नई युवा पीढ़ी और पुराने लोगों को हमारे साथ जुड़ते और तस्वीरें लेते देखना सुखद था. लगता है, इस फिल्म ने यही जादू पैदा किया है.''

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडीज ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा, मामले को रद्द करने की मांग 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़