मुनव्वर फारूकी ने उड़ाया जस्टिन बीबर की बीमारी का मजाक! भड़क उठे यूजर्स

सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने हाल ही में अपनी भयावक बीमारी के बारे में सोशल मीडिया पर खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि उनका आधा चेहरा पैरालिसिस हो गया है. अब मुनव्वर फारूकी ने जस्टिन की बीमारी पर कमेंट किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 13, 2022, 07:05 PM IST
  • लोगो को स्टैंडअप कॉमेडियन का ये मजाक पसंद नहीं आया
  • मुनव्वर ने भारत के पॉलिटिकल हालात पर कमेंट किया है
मुनव्वर फारूकी ने उड़ाया जस्टिन बीबर की बीमारी का मजाक! भड़क उठे यूजर्स

नई दिल्ली: हॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने हाल ही में अपनी खतरनाक बीमारी के बारे में सोशल मीडिया पर खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि सिंगर का आधा चेहरा पैरालिसिस हो गया है. अब स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने जस्टिन की बीमारी पर भारत के पॉलिटिकल हालात को लेकर कमेंट किया है. हालांकि ऐसा पहले बार नहीं है कि मुनव्वर अपने जोक्स के कारण चर्चा में आए हो, पहले भी कई दफा वह विवादों से घिर चुके हैं. 

क्या मुनव्वर ने उड़ाया जस्टिन का मजाक?

दरअसल, जस्टिन बीबर की बीमारी का हवाला देते हुए मुनव्वर ने देश की राजनीति पर तंज कसा है. जहां एक ओर यूजर्स को कॉमेडियन का ये मजाक काफी पसंद आ रहा है. वहीं, दूसरी तरफ मुनव्वर का ऐसा कमेंट देख लोग भड़क उठे हैं. जस्टिन ने हाल ही में खुलासा किया था कि उनका आधा चेहरा पैरालिसिस हो गया है. अब मुनव्वर ने सिंगर की बीमारी का रिफरेंस देते हुए एक कमेंट किया है.

ट्रोलर्स के निशाने पर आए मुनव्वर

उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, 'डियर जस्टिन बीबर, मैं पूरी तरह समझ सकता हूं. यहां भारत में भी राइट साइट ढंग से काम नहीं कर रही है.'

मुनव्वर के इस पोस्ट को देखने के बाद कई फैंस काफी खुश हो गए हैं. फैंस का कहना है कि पुराना वाला मुनव्वर वापस आ गया है. वहीं, कई यूजर्स को उनका ये मजाक बिल्कुल रास नहीं आया. अब सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. 

यूजर्स कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. 

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'किसी की बीमारी पर जोक बनाकर तुमने बता दिया कि तुम कितने जाहिल हो. ये तुम्हें फनी नहीं बनाता.' एक अन्य ने लिखा, 'तुम्हें लगता है किसी की बीमारी का मजाक बनना फनी है?' यूजर्स इसी तरह कमेंट कर लगातार अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. अब उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. 

ये भी पढ़ें- Samrat Prithviraj Box Office Collection: बुरी तरह पिटी अक्षय कुमार की फिल्म, इतना रहा अब तक का कलेक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़