आधी रात को मुनव्वर फारूकी पर मुंबई पुलिस ने कसा शिकंजा, जानें क्यों हिरासत में लिए गए कॉमेडियन ?

Munawar Faruqui:  मुंबई पुलिस ने मंगलवार देर रात पॉपुलर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को हिरासत में ले लिया है. मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने मुंबई के फोर्ट इलाके में स्थित सबालन हुक्का बार में रेड मारी , जहां कुछ आपत्तिजनक चीजें मिली हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 27, 2024, 12:51 PM IST
  • मुनव्वर फारूकी की बढ़ी मुश्किलें
  • मुंबई पुलिस की हिरासत में कॉमेडियन
आधी रात को मुनव्वर फारूकी पर मुंबई पुलिस ने कसा शिकंजा, जानें क्यों हिरासत में लिए गए कॉमेडियन ?

नई दिल्ली: Munawar Faruqui: मशहूर कॉमेडियन और बिग बॉस एंव लॉकअप रियलिटी शो के विनर मुनव्वर फारूकी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. कॉमेडियन को मुंबई पुलिस ने देर रात मंगलवार को हिरासत में ले लिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने फोर्ट इलाके में एक हुक्का पार्लर पर छापा मारा था. इसी दौरान कॉमेडियन को पुलिस उठा ले गई.

14 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

रिपोर्ट के मुताबिक रेड के दौरान पुलिस ने 14 लोगों को पकड़ा है, जिसमें मुनव्वर फारूकी भी शामिल था. जमानती अपराध के चलते उन्हें पकड़ा गया था, इसलिए पुलिस ने पूछताछ के बाद मुनव्वर फारूकी को नोटिस देकर छोड़ दिया है. मुंबई पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच लग गई है.

सबालन हुक्का बार में पुलिस की रेड

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने मुंबई के फोर्ट इलाके में स्थित सबालन हुक्का बार में रेड मारी थी. तभी 14 लोगों को मौके से ही हिरासत में लिया था. पुलिस को हुक्का के नाम पर तम्बाकू के इस्तेमाल होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद उन्होंने छापा मारा था.

मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने जी जानकारी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस के अधिकारियों के हवाले से बताया गया है कि, ‘हमारी टीम को हर्बल के रूप में तंबाकू के इस्तेमाल की जानकारी मिली थी. इसी के आधार पर हुक्का बार पर छापा मारा गया था. हमने वहां इस्तेमाल की गई चीज़ों को जांच के लिए विशेषज्ञों के पास भेज दिया है. हिरासत में लिए गए लोगों में फारूकी भी शामिल है.’

ये भी पढ़ें- Ram Charan Birthday: न...न करते राम चरण जब उपासना को दे बैठे दिल, बेहद फिल्मी हैं दोनों की लव स्टोरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़