विजय देवरकोंडा के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी मृणाल ठाकुर, 'वीडी 13' में दिखेगी रोमांटिक जोड़ी

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर जल्द ही विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी. मृणाल और विजय दोनों ही 'वीडी 13' में एक साथ नजर आएंगे. एक्ट्रेस ने विजय संग काम को लेकर अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2023, 05:00 PM IST
  • विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर दिखेंगे एक साथ
  • फिल्म 'वीडी 13' में दोनों की केमिस्ट्री मचाएगी धमाल
विजय देवरकोंडा के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी मृणाल ठाकुर,  'वीडी 13' में दिखेगी रोमांटिक जोड़ी

नई दिल्ली: अभिनेत्री मृणाल ठाकुर अपनी अगली फिल्‍म 'हाय नन्‍ना' की तैयारी कर रही हैं, साथ ही वह फिल्म 'वीडी 13' में विजय देवराकोंडा के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं. अपने सह-कलाकार की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि हर गुजरती फिल्म के साथ 'अर्जुन रेड्डी' ने यादगार किरदार दिए हैं.
हाल ही में उन्होंने विजय के साथ अपनी अगली तेलुगु फिल्म की घोषणा की. उन्होंने साउथ के नानी और दुलकर सलमान के साथ काम किया है. मृणाल ने कहा कि इतने विविध अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिलना एक अवास्तविक एहसास है.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तारीफ 
उन्होंने कहा, जब मैंने सीता रामम पर काम करना शुरू किया तो दक्षिण फिल्म उद्योग के लोगों ने गर्मजोशी और प्यार से मेरा स्वागत किया. इंडस्ट्री में बेहतरीन कलाकार हैं. उन्‍होंने कहा कि मैं आभारी हूं कि मुझे उनके साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिल रहा है.

फिल्म से की ये उम्मीद 
अभिनेत्री ने कहा, दुलकर, नानी और विजय अलग-अलग तरह के अभिनेता है. सेट पर मेरे लिए कभी भी सुस्त दिन नहीं होता. जो प्यार मुझे सीता रामम के लिए मिला, मुझे उम्मीद है कि वही प्यार मुझे मेरी आने वाली फिल्मों 'हाय नन्‍ना' और 'वीडी13 ' के लिए भी मिलेगा.

विजय संग काम को लेकर कही ये बात 
विजय के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं विजय के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं क्योंकि मैं जानती हूं कि हम अभिनेता के रूप में एक-दूसरे से सीख सकते हैं. फिलहाल हमने तैयारी शुरू कर दी है और फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी. विजय के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने को लेकर मैं उत्साहित हूं.

'वीडी13 ' की जल्द शुरू होगी शूटिंग
उन्‍होंने कहा, ''स्क्रीन पर वह चाहे जो भी भूमिकाएं निभाते हों, कैमरे के सामने उनकी अद्भुत क्षमता है. हर गुजरती फिल्म के साथ उन्होंने ऐसे यादगार किरदार दिए हैं जो हमारी यादों में बस गए हैं, चाहे वह अर्जुन रेड्डी में डॉ. अर्जुन रेड्डी देशमुख हों या महानती में विजय एंथोनी.'' 'वीडी13 ' की टीम जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाली है.
इनपुट-आईएएनएस

 

इसे भी पढ़ें:  क्या Neetu Kapoor के परिवार में पड़ गई है दरार? क्रिप्टिक पोस्ट देख लोग लगा रहे अंदाजा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़