OTT पर धूम मचाने के लिए तैयार नानी और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'हाय नन्ना', जानें कब होगी रिलीज

Hi Nanna OTT Release: साउथ स्टार नानी और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर की फिल्म हाय नन्ना हाल ही में रिलीज हुई थी. फिल्म ओटीटी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 

Written by - PTI Bhasha | Last Updated : Dec 30, 2023, 11:22 PM IST
  • ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म
  • जानें कब होगी फिल्म रिलीज
OTT पर धूम मचाने के लिए तैयार नानी और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'हाय नन्ना', जानें कब होगी रिलीज

नई दिल्ली: साउथ स्टार नानी और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर की फिल्म हाय नन्ना हाल ही में रिलीज हुई थी. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया था. वहीं अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज के लिए एकदम तैयार है. फिल्म ओटीटी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 

ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

अभिनेता नानी और मृणाल ठाकुर की रोमांस पर आधारित ड्राम फिल्म ‘हाय नन्ना’ चार जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. यह जानकारी शनिवार को नेटफ्लिक्स ने "एक्स" पर पोस्ट साझा करके दी.शौरयुव द्वारा निर्देशित, तेलुगु फिल्म सकारात्मक समीक्षा के साथ सात दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

नेटफ्लिक्स ने शेयर किया पोस्ट 
नेटफ्लिक्स के इंस्टाग्राम पर किए गए एक पोस्ट में लिखा है कि ‘‘प्यार हवा में है, और हमारा उत्साह भी. नेटफ्लिक्स की पोस्ट में जानकारी दी गई है कि फिल्म चार जनवरी से नेटफ्लिक्स पर तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में दिखाई जाएगी.’’ 

क्या है फिल्म की कहानी
"हाय नन्ना" एक दयालु पिता, विराज (नानी) और उनकी छह वर्षीय बेटी माही (कियारा खन्ना) की कहानी है. फिल्म में नासर, जयराम, प्रियदर्शी पुलिकोंडा, अंगद बेदी और विराज अश्विन भी प्रमुख भूमिका में हैं. 

इनपुट- भाषा 

इसे भी पढ़ें:  एली अवराम के इस टैलेंट ने उड़ाए होश, बार-बार देखा जा रहा है एक्ट्रेस का ये वीडियो 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़