Mr and Mrs Mahi: 'श्रीकांत' के बाद जाह्नवी कपुर के साथ मचाएंगे पर्दे पर धमाल, रिलीज डेट भी आई सामने

Mr and Mrs Mahi Release: राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म श्रीकांत को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उनकी नई फिल्म की खबर भी सामने आई गई है. इस फिल्म में एक्टर जाह्नवी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं जिसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 14, 2024, 07:03 PM IST
    • मिस्टर एंड मिसेज माही की रिलीज डेट का एलान
    • जाह्नवी कपूर के साथ पर्दे पर आग लगाएंगे राजकुमार राव
Mr and Mrs Mahi: 'श्रीकांत' के बाद जाह्नवी कपुर के साथ मचाएंगे पर्दे पर धमाल, रिलीज डेट भी आई सामने

नई दिल्ली: Mr and Mrs Mahi Release: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' काफी लंबे समय से अपनी रिलीज को लेकर लाइमलाइट में है. मौजूदा समय में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर दोनों ही अपनी अन्य फिल्मों शूटिंग और रिलीज में व्यस्त चल रहे हैं. इस बीच फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा भी हो गया है जिसके बाद से ही फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म मई के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का नाम है 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसमें दोनों एक्टर्स एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हाल ही में एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म के बारे में अपडेट देते हुए लिखा, 'राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का निर्देशन फिल्म डायरेक्टर शरण शर्मा कर रहे हैं. फिल्म को करण जौहर, जी स्टूडियोज, हीरू जौहर और अपूर्वा मेहता मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

पोस्टपोन हो चुकी है रिलीज डेट

बता दें कि पहले ये फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी. लेकिन इसके बाद फिल्म की रिलीज डेट को आगे के लिए शिफ्ट कर दिया गया और इस फिल्म की जगह थोड़ा पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा को रिलीज कर दिया गया. अब जाकर फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आ गई है. ये फिल्म मई के अंत में सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

पहले भी दोनों कर चुके हैं साथ काम 

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब राजकुमार राव और जान्हवी कपूर को दर्शक स्क्रीन पर पहली बार देखेंगे. दोनों साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म रूही में भी साथ काम कर चुके हैं. फिल्म में दोनों की जोड़ी को ऑडियंस ने काफी पसंद किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी.

ये भी पढ़ें- Salman Khan: 'ये पहली और आखरी वार्निंग है', लॉरेंस बिश्‍नोई के भाई ने ली फायरिंग की जिम्मेदारी, पोस्ट में दी धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़