टीवी एक्टर्स ने क्रिसमस को लेकर की जबरदस्त प्लानिंग, सभी ने अपने चाहने वालों को ऐसे किया विश

Christmas 2023: स्टार प्लस के शोज में नजर आने वाले सबके चहीते किरदारों ने क्रिसमस पर खास तैयारियां की है. इतना दी नहीं एक्टर्स ने अपने दर्शकों को क्रिसमस विश भी किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 25, 2023, 01:37 PM IST
  • टीवी एक्टर्स ने जोरशोर से मनाया क्रिसमस
  • फैंस को दी क्रिसमस विश
टीवी एक्टर्स ने क्रिसमस को लेकर की जबरदस्त प्लानिंग, सभी ने अपने चाहने वालों को ऐसे किया विश

नई दिल्ली: Christmas 2023: 25 दिसंबर को हर कोई धूमधाम से क्रिसमस मना रहा है. अटीवी के कलाकारों ने भी अपने तैयारियां रिवील की हैं और खुद भी क्रिसमस को मनाने के लिए एक्साइटेड हैं.  ऐसे में स्टार प्लस के शोज़ से दर्शकों को पसंदीद कलाकार अपने क्रिसमस के प्लान से पर्दा उठा दिया हैं.

विजयेंद्र कुमेरिया (तेरी मेरी डोरियां- अंगद)

एक्टर ने बताया कि मैं बिना किसी शक इसे अपनी बेटी के साथ मना रहा हूं. मैं उसे बहुत सारे गिफ्ट दूंगा और उसे ऐसा महसूस कराऊंगा किस ये सारे गिफ्ट्स सांता ने दिया है. मैं इसे उसके लिए एक खास दिन बनाने की कोशिश करता हूं, क्योंकि क्रिसमस आमतौर पर हर बच्चे का पसंदीदा त्योहार है.  

समृद्धि शुक्ला (ये रिश्ता क्या कहलाता है- अभिरा)

समृद्धि ने कहा कि क्रिसमस के बारे में सबसे अच्छी चीज़ों में से एक जो मुझे पसंद है वह है मौसम. उस समय तक ठंड हो जाती है और मुझे सर्दियाँ पसंद हैं. मैं अपने दोस्तों के साथ क्रिसमस मनाने और शहर के चर्चों में जाउंगी.

शिवम खजूरिया ( ये रिश्ता क्या कहलाता है- रोहित)

एक्टर ने कहा कि क्रिसमस मनाने का मेरा तरीका केक खाना, सीक्रेट सांता बनना, गिफ्ट देना और अपने परिवार के साथ डिनर करना है. एक विश जो मैं सांता क्लॉज़ से चाहता हूं वह टेलीपोर्टेशन है. मैं प्रशंसकों द्वारा दिए जा रहे प्यार के लिए आभारी हूं. 

मोहित मलिक ( बातें कुछ अनकही सी- कुणाल)

मोहित ने बताया कि क्रिसमस, मैं अपने परिवार के साथ मना रहा हूं, और क्रिसमस इव पर, हम खाने के लिए बाहर जाएंगे. मैं अपने बेटे बीर घुमाने ले जाने वाला हूं. सभी को मेरी क्रिसमस और प्यार के लिए धन्यवाद."

रोहित चंदेल (पंड्या स्टोर-धवल)

रोहित ने कहा कि मैंने पिछले साल मनाली में क्रिसमस मनाया था. इस साल भी, अगर मुझे काम से छुट्टी मिल जाती तो तो मैं एक बार फिर मनाली में क्रिसमस मनाना पसंद करता.  मैं लोगों के लिए सांताक्लॉज बनना पसंद करूंगा और उनके जीवन में कुछ खुशियां लाऊंगा.

इसे भी पढ़ें: Arbaaz Khan wedding: अरबाज और शूरा खान के निकाह की पहली फोटो आई सामने, एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए कपल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़