मिथुन चक्रवर्ती के बेटे-बहू ने दिया हेल्थ अपडेट, इस वजह से उड़ी हॉस्पिटल में भर्ती कराने की अफवाह

मिथुन चक्रवर्ती को लेकर कुछ ही देर पहले खबरें आई थीं कि उन्हें अचानक सीने में दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हालांकि, अब दिग्गज अभिनेता के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने इन खबरों को सिर्फ अफवाह बताया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 10, 2024, 06:41 PM IST
    • बिल्कुल ठीक हैं मिथुन चक्रवर्ती
    • बहू से भी किया खबरों को खारिज
मिथुन चक्रवर्ती के बेटे-बहू ने दिया हेल्थ अपडेट, इस वजह से उड़ी हॉस्पिटल में भर्ती कराने की अफवाह

नई दिल्ली: मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को लेकर शनिवार, 10 फरवरी की सुबह खबरें आईं कि उन्हें सीने में दर्द और बेचैनी की शिकायत होने पर तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इसके बाद से ही एक्टर के चाहने वाले उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करने लगे हैं. वहीं, मिथुन का हेल्थ अपडेट जानने के लिए भी बेताब हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि मिथुन बिल्कुल ठीक हैं और अस्पताल में भर्ती किए जाने की खबरें पूरी तरह से गलत हैं. इस बात की पुष्टि दिग्गज अभिनेता के बेटे और बहू ने की है.

बेटे और बहू ने बताई अफवाह

मिथुन के बेटे मिमोह ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह बिल्कुल ठीक हैं और सिर्फ रूटीन चेकअप के लिए हॉस्पिटल गए थे. वहीं, मिमोह की एक्ट्रेस पत्नी और मिथुन की बहू मदालसा शर्मा ने भी मीडिया से बात करते हुए कहा है कि वह रूटीन चेकअप के लिए भी अस्पताल गए थे. पता नहीं इस तरह की अफवाहें कौन फैला रहा है.

मीडिया में आई थीं खबरें

इससे पहले शनिवार को खबर आई कि अभिनेता का एमआरआई और अन्य कई टेस्ट करवाए गए हैं. मिथुन को सुबह 10.30 बजे अस्पताल लाया गया था और फिलहाल उन्हें डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है. वहीं, दिग्गज अभिनेता की एमआरआई रिपोर्ट आने का  इंतजार किया जा रहा है. दूसरी ओर हॉस्पिटल के डॉक्टर्स ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक्टर कोलकाता में अपनी अगली फिल्म 'शास्त्री' की शूटिंग कर रहे थे. हालांकि, बेटे और बहू के बयानों ने इन खबरों को झूठा साबित कर दिया है.

पद्म भूषण से सम्मानित हुए मिथुन

गौरतलब है कि हाल ही में मिथुन को प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से नवाजा गया है. इस सम्मान को हासिल करने के बाद जहां एक ओर दुनियाभर के फैंस से उन्हें ढे़रों शुभकामनाएं मिलीं, वहीं, मिथुन भी इससे गदगद हो उठे थे. उन्होंने इस पर अपनी खुशी जताते हुए कहा था, 'ये पुरस्कार पाकर खुश हूं. मैं सभी का दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. यह बहुत अलग और अद्भुत एहसास है.'

ये भी पढ़ें- Mithun Chakraborty Hospitalised: मिथुन चक्रवर्ती की बिगड़ी तबीयत, सीने में दर्द के बाद अस्पताल में कराया गया भर्ती!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़