Mithun Chakraborty Hospitalised: मिथुन चक्रवर्ती की बिगड़ी तबीयत, सीने में दर्द के बाद अस्पताल में कराया गया भर्ती!

Mithun Chakraborty Hospitalised: मिथुन चक्रवर्ती को कुछ देर पहले ही सीने में दर्द और बेचैनी महसूस होने के बाद तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल हॉस्पिटल में एक्टर का इलाज चल रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 10, 2024, 11:58 AM IST
    • मिथुन चक्रवर्ती को हुआ सीने में दर्द
    • अस्पताल में कराया गया तुरतं भर्ती
Mithun Chakraborty Hospitalised: मिथुन चक्रवर्ती की बिगड़ी तबीयत, सीने में दर्द के बाद अस्पताल में कराया गया भर्ती!

Mithun Chakraborty Hospitalised: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को कुछ देर पहले ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि शनिवार, 10 फरवरी की सुबह मिथुन को अचानक सीने में दर्द की शिकायत हुई, इसी के साथ उन्हें बेचैनी भी महसूस होने लगी. इसके बाद बिना कोई देरी तुरंत एक्टर को कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल अस्पताल में मिथुन का इलाज चल रहा है.

मिथुन चक्रवर्ती के लिए परेशान हुए फैंस

अब इस खबर के सामने आने के बाद मिथुन के चाहने वाले उन्हें लेकर काफी परेशान हो गए हैं और जल्द से जल्द ठीक होने की कामना भी करने लगे हैं. वहीं, अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि अब एक्टर की तबीयत कैसी है. ऐसे में मिथुन के सभी चाहने वालों को परिवार की ओर से एक आधिकारिक बयान का इंतजार है.

हाल ही में मिला पद्म भूषण

गौरतलब है कि हाल ही में मिथुन को प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से नवाजा गया है. इस सम्मान को हासिल करने के बाद जहां एक ओर दुनियाभर के फैंस से उन्हें ढे़रों शुभकामनाएं मिलीं, वहीं, मिथुन भी इससे गदगद हो उठे थे. उन्होंने इस पर अपनी खुशी जताते हुए कहा था, 'ये पुरस्कार पाकर खुश हूं. मैं सभी का दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. यह बहुत अलग और अद्भुत एहसा है.'

नए प्रोजेक्ट का नहीं हुआ ऐलान

दूसरी ओर मिथुन चक्रवर्ती के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार एक्टर को 2023 में रिलीज हुई बंगाली फिल्म 'काबुलीवाला' में देखा गया था. इसके बाद से ही फिलहाल एक्टर ने अपनी किसी नए प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. हालांकि, मिथुन के चाहने वाले उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- नम्रता शिरोड़कर के सामने महेश बाबू ने रखी थी ये शर्त, ऐसे शादी के मंडप तक पहुंचा रिश्ता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़