Mithun Chakraborty Discharged: मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से मिली छुट्टी, अभिनेता बोले जल्द करेंगे काम पर वापसी

Mithun Chakraborty Discharged From Hospital: दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती शनिवार को हाल ही में ब्रेन स्ट्रोक पड़ने के कारण भर्ती कराया गया था. एक्टर की सेहत को लेकर अपडेट आ रहा है कि अभिनेता को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह बिल्कुल ठीक हैं.

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 12, 2024, 07:19 PM IST
    • मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से मिली छुट्टी
    • काम को लेकर एक्टर ने कही ये बात
Mithun Chakraborty Discharged: मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से मिली छुट्टी, अभिनेता बोले जल्द करेंगे काम पर वापसी

नई दिल्ली: Mithun Chakraborty Discharged From Hospital: दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को सोमवार दोपहर अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। बता दें, 73 वर्षीय अभिनेता को सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद 10 फरवरी को कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां डॉक्टरों ने बताया था कि उन्हें ब्रेन का Ischemic Cerebrovascular Accident स्ट्रोक आया था. अब अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि वह बिल्कुल ठीक हैं और जल्द ही आगामी फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे.

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए मिथुन दा

फेमस अभिनेता और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती (73) को कथित तौर पर इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर दुर्घटना के लक्षण दिखने के बाद शनिवार सुबह कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, आज 12 फरवरी को दोपहर में मिथुन दा को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. मेडिकल सुविधा के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि एमआरआई समेत कई चिकित्सीय परीक्षण किए गए. इससे पहले दिन में सीनियर डॉक्टरों ने भी उनकी स्वास्थ्य स्थिति की समीक्षा की थी. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद अभिनेता ने बाहर निकलते हुए कहा, 'सच में कोई समस्या नहीं है, मैं बिल्कुल ठीक हूं. 

खान-पान पर ध्यान देने की दी सलाह

अस्पताल से बाहर आने के बाद सुपरस्टार ने बताया कि ज्यादा खाने की आदत को छोड़कर उन्हें कोई और तकलीफ नहीं है. चक्रवर्ती ने कहा, 'मैं राक्षस की तरह खाता हूं, इसलिए मुझे सजा मिली. सभी के लिए मेरी सलाह है कि अपने आहार पर नियंत्रण रखें. जो लोग मधुमेह के रोगी हैं, उन्हें यह गलतफहमी नहीं रखनी चाहिए कि मीठा खाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. अपने आहार पर नियंत्रण रखें.' अभिनेता ने यह भी साफ किया कि उनका अस्पताल में भर्ती होना उन्हें आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पश्चिम बंगाल में भाजपा के लिए प्रचार करने से नहीं रोकेगा.

अस्पताल से आया था वीडियो

बीते दिन न्यूज एजेंसी ANI ने मिथुन चक्रवर्ती का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वेस्ट बंगाल के बीजेपी चीफ सुकांता मजूमदार एक्टर से मुलाकात करते नजर आ रहे थे. इस दौरान अभिनेता, सुकांत मजूमदार से बातचीत करते बिल्कुल ठीक दिखे. हाल ही में मिथुन दा को देश के तीसरे सबसे बड़े नागरिक पुरस्कार पद्म भूषण से सम्मानित किया गया. उन्होंने हिंदी, बंगाली, उड़िया, भोजपुरी और तमिल में लगभग 350 फिल्मों में अभिनय किया है.

ये भी पढ़ें- ग्रैमी विनर Miley Cyrus के साथ काम करना चाहती हैं Usha Uthup, Flowers गाते हुए वीडियो हुआ वायरल

ट्रेंडिंग न्यूज़