कचरे के ढेर में मिली थी मिथुन चक्रवर्ती को बेटी, मिलिए दादा की गोद ली हुई बेटी दिशानी से

Mithun Chakraborty Health: दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं. आइए जानते हैं दादा और उनकी बेटी से जुड़ा किस्सा जो आपके दिल को छू जाएगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 10, 2024, 03:08 PM IST
  • कचरे से मिली थी मिथुन को बेटी
  • जानें कैसे दिया दिशानी को अपना नाम
कचरे के ढेर में मिली थी मिथुन चक्रवर्ती को बेटी, मिलिए दादा की गोद ली हुई बेटी दिशानी से

नई दिल्ली: बॉलीवुड डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती अपने समय के लीडिंग एक्टर रहे हैं. दिग्गज अभिनेता मिथुन को लेकर खबर सामने आई है कि उन्हें अस्पतला में भर्ती करवाया गया है. शनिवार 10 फरवरी को सुबह अचानक मिथुन के सीने में दर्द हुआ जिसके बाद उन्हें अस्पतला ले जाया गया. मीडिया रिपोर्ट् के अनुसार एक्टर का इलाज चल रहा है. बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती ना केवल रील लाइफ बल्कि रियल लाइफ के भी सुपरस्टार हैं. बहुत ही कम लोगों को मिथुन के दरियादिली के किस्से पता होंगे. आज हम आपको दादा से जुड़ा एक किस्सा बताएंगे जो आपके दिल को छू जाएगा. 

कूड़ेदान में पड़ी बच्ची को मिथुन ने दिया था नाम
बॉलीवुड डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती  के तीन बेटे मिमोह, नमाोसी और उष्मेय और एक बेटी दिशानी है. क्या आप जानते हैं दिशानी मिथुन की गोद ली हुई बेटी है. मिथुन एक बंगाली अखबार पढ़ रहे थे जिसमें उन्होंने पढ़ा की कूड़े के ढेर में एक कपल बच्ची को छोड़ गए. इस खबर को पढ़ते ही मिथुन का दिल दहल गया. उन्होंने इस बच्ची को अपनाने का फैसला किया. 

मिथुन ने दिया अपना नाम 
मिथुन ने अपनी पत्नी योगिता से इस बारे में बात कि एक्ट्रेस ने भी पति का साथ दिया. दोनों ने कागजी काम को पूरा कर बच्ची को गोद लिया. एक्टर ने बच्ची को दिशानी नाम दिया. दिशानी के आने के बाद मिथुन का परिवार पूरा हो गया. 

दिशानी करियर 
दिशानी  के करियर की बात करें तो वह भी अपने पिता की तरह एक्टिंग में लाइन में ही हैं दिशानी ने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से सिनेमा की पढ़ाई की है. वह दो शॉर्ट फिल्म होली स्मॉक और अंडरपास में नजर आ चुकी हैं. बता दें कि दिशानी सलमान खान की फैन हैं. वह उनके साथ काम करना चाहती हैं. 

ये भी पढ़ें- नम्रता शिरोड़कर के सामने महेश बाबू ने रखी थी ये शर्त, ऐसे शादी के मंडप तक पहुंचा रिश्ता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़