मानुषी छिल्लर ने क्लब में दिखाया बोल्ड लुक, शॉर्ट ड्रेस फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

मानुषी छिल्लर के हर लुक पर आज लोग फिदा रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अक्सर लोगों पर अपनी अदाओं का जादू चलाती दिखती हैं. अब फिर से ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस ने फैंस को मदहोश कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2022, 03:15 PM IST
  • मानुषी छिल्लर का बोल्ड लुक फैंस को दीवाना बना रहा है
  • मानुषी के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद रहते हैं
मानुषी छिल्लर ने क्लब में दिखाया बोल्ड लुक, शॉर्ट ड्रेस फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: मिस वर्ल्ड की खिलाब हासिल कर चुकीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अब बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल रही हैं. मानुषी को जहां एक ओर कई नए प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिल रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स के कारण भी लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपना नया अवतार पेश कर देती हैं. अब एक बार फिर से मानुषी ने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू चला दिया है.

Manushi Chhillar को मिल रहा है फैंस को प्यार

कुछ समय पहले ही मानुषी को अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सम्राट पृ्थ्वीराज' में देखा गया था. इस फिल्म से ही एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कदम रखा. बेशक मानुषी की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल न दिखा पाई हो, लेकिन उनकी एक्टिंग को सभी ने सराहा. इसके बाद से ही लगातार मानुषी की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है. फैंस उनकी हर अदा पर फिदा हो गए हैं.

सिजलिंग अवतार में दिखीं Manushi Chhillar

अब मानुषी भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. लगभग हर दूसरे दिन एक्ट्रेस का एक नया और सिजलिंग अवतार देखने को मिलने लगा है. अब फिर से मानुषी के नए लुक ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें ब्लैक एंड व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा रहा है. इन तस्वीरों में वह किसी क्लब में खड़ी नजर आ रही हैं.

फैंस को पसंद आया मानुषी का लुक

मानुषी यहां अपने लुक को ओपन हेयर स्टाइल और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. उनके पीछे भारी भीड़ दिख रही है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कोविड कहा हैं?'

बता दें कि, मानुषी ने यह फोटो लंदन के क्लब में क्लिक करवाई है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं. अब फैंस के बीच उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

इस फिल्म में दिख सकती हैं मानुषी छिल्लर

मानुषी के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो हाल ही में खबर आई है कि वह 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में मानुषी के साथ विक्की कौशल को देखा जाने वाला है. हालांकि, फिलहाल फिल्म को लेकर कोई खास जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

ये भी पढ़ें- 'बिजली-बिजली गर्ल' पलक तिवारी पर चढ़ा देसी रंग, दुपट्टा लहराकर चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़