सास नीलिमा के डांस की दीवानी हुई मीरा राजपूत, शाहिद की मां के लिए कही ये बड़ी बात

Mira Rajput: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अपनी सास नीलिमा अजीम के डांस की बहुत तारीफ की है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर नीलिमा का एक वीडियो शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 5, 2024, 02:14 PM IST
  • मीरा राजपूत ने शेयर की स्टोरी
  • सांस के डांस की हुईं मुरीद
सास नीलिमा के डांस की दीवानी हुई मीरा राजपूत, शाहिद की मां के लिए कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली:Mira Rajput: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर फिल्मी फैमली से जुड़े हैं. उनके पिता पंकज कपूर एक्टर और मां नीलिमा अजीम पॉपुलर सितारें हैं. वहीं शाहिद ने शादी किसी एक्ट्रेस से नहीं बल्कि मीरा राजपूत से की है, जिनका बॉलीवुड से दूर-दूर तक रिश्ता नहीं है. हाल में ही मीरा अपनी सास नीलिमा के डांस की तारीफ करती नजर आई हैं.

सास का डांस देख मीरा हुई शॉक्ड

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by dia (@ltwt2497)

बता दें कि मीरा राजपूत के अपनी सास नीलिमा अजीम संग बेहद स्ट्रॉंग बॉन्ड शेयर करती हैं. सास बहू की यह जोड़ी लोगों को भी खूब पसंद आती हैं. हाल ही में मीरा ने सास नीलिमा अजीम का डांस देखकर उनकी खूब तारीफ की और उनके डांस को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया. 

 नीलिमा के डांस की तारीफ़

वीडियो में आप देख सकते है कि नीलिमा अजीम सफेद रंग के सलवार सूट में दिख रही हैं. वे कथक स्टेप करती दिख रही हैं. उनका डांस देखकर मीरा भी काफी खुश नजर आईं. मीरा ने इस क्लिप को अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाते हुए लिखा था कि, 'क्या कोई उसके जैसा नृत्य कर सकता है.'

शाहिद के पिता से अलग हो चुकी हैं नीलिमा

बता दें कि नीलिमा अजीम बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. नीलिमा ने 16 साल की उम्र में 22 साल के बॉलीवुड एक्टर पंकज कपूर से शादी की थी. शादी के बाद दोनों बेटे शाहिद कपूर के माता-पिता बने थे. लेकिन नीलिमा और पंकज ने बाद में तलाक लिया था. वहीं इसके बाद नीलिमा ने राजेश खट्टर से शादी की, ये शादी भी ज्यादा दिन नहीं चली और उनका तलाक हो गया. दोनों का बेटा ईशान खट्टर है. वहीं नीलिमा ने तीसरी शादी रजा अली खान से की थी और साल 2009 में उनका ये रिश्ता भी टूट गया था.

ये भी पढ़ें-  Kissa E Faisal Malik: जब पहली बार अमिताभ बच्चन से मिले 'पंचायत 3' प्रल्हाद चा, चली गई थी एक्टर की नौकरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़